News Nation Logo

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच सुपर-12 का मुकाबला कल, बारिश बन सकती है विलेन

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 21 Oct 2022, 10:38:31 PM
Untitled design  2

Australia Vs New Zealand (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

AUS vs NZ T20 World Cup 2022: आस्ट्रेलिया (Australia) में हो रहे टी20 वर्ल्ड 2022 की सुपर- 12 के मुकाबले कल (22 अक्टूबर) से शुरू हो जाएंगे. सुपर-12 का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 12:30 बजे से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में शुरू होगा. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम पिछले वर्ल्ड कप की फाइनल में मिली हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मुकाबले को जीतकर वर्ल्ड कप में शानदार शुरुआत करना चाहेगी. लेकिन इस मुकाबले में बारिश विलेन बन सकती है. बता दें कि सिडनी में बारिश के आसार हैं. जानकारी के मुताबिक सिडनी में 90 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है.

इस मुकाबले को लेकर न्यूजीलैंड के विलियमसन (Kane Williamson) कप्तान ने कहा, 'पिच को सुबह से कवर किया गया है. हमने अभी नहीं देखा है कि पिच कैसी है.  हम अभी प्लेइंग इलेवन की पुष्टि नहीं करेंगे, क्योंकि अगर बारिश की वजह से मैच कम ओवर का होता है, तो टीम में बदलाव की पूरी संभावना होगी. इसलिए हमें अभी इंतजार करना होगा.'

यह भी पढ़ें: IND vs PAK T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ अक्षर या अश्विन? कौन होगा प्लेइंग 11 का हिस्सा

वहीं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने भी कहा है कि बारिश की वजह से अगर मैच कम ओवरों का होता है तो टीम पर प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने कहा है कि अगर कम ओवरों का मुकाबला होता है तो ऑस्ट्रेलिया के टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

ऑस्ट्रेलिया टीम: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, एश्टन एगर, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल,  मिशेल मार्श, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, एडम ज़म्पा, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड,  पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, 

न्यूजीलैंड टीम: केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, मिशेल सेंटनर, ग्लेन फिलिप्स, जिमी नीशम, डेरिल मिशेल, एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, डेवोन कॉन्वे, मार्क चैपमैन, माइकल ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट , फिन एलन.

First Published : 21 Oct 2022, 10:38:31 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.