News Nation Logo

T20 WC 2022: मोहम्मद शमी-संजू सैमसन को नहीं मिली टी20 वर्ल्ड कप में जगह, BCCI पर भड़के फैंस

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 13 Sep 2022, 09:55:11 AM
sports collage 01

Mohammad Shami, Sanju Samson (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

T20 World Cup Team India: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी20 वर्ल्ड  2022 (T20 World Cup 2022) के लिए सोमवार को टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal) की वापसी हुई है तो खराब फॉर्म में चल रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और केएल राहुल (KL Rahul) पर एक बार फिर सेलेक्टर्स ने भरोसा जताया है. चोट के कारण टीम से बाहर हुए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह अक्षर पटेल (Axar Patel) को जगह मिली है. वहीं संजू सैमसन (Sanju Samson) और मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को टीम में जगह नहीं मिली है. टी20 वर्ल्ड में शमी को स्टैंडबाय के तौर पर रखा गया है, अगर कोई चोटिल होता है तो ही वह टीम में शामिल होंगे. 

टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्टर्स ने मोहम्मद शमी और संजू सैमसन से मुंह मोड़ लिया है. जिसके बाद फैंस काफी निराश हैं. फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और बीसीसीआई पर पॉलिटिकल होने के आरोप लगाते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई. 

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया साउथ अफ्रीका (South Africa) और ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन-तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए शमी को टीम में शामिल किया गया है, लेकिन यहां भी संजू सैमसन के हाथ निराशा लगी है. फैंस बीसीसीआई पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि संजू सैमसन का फैन होना आजकल बहुत ही मुश्किल काम है, जिसका एक ही कारण बीसीसीआई है.

आईपीएल में इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. मोहम्मद शमी ने अपनी टीम गुजरात टाइटंस को आईपीएल का चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. वहीं संजू सैमसन अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स को फाइनल में पहुंचाया था.  

यह भी पढ़ें: T20 WC 2007 वाली टीम का हिस्सा थे ये दो प्लेयर्स, 15 साल बाद फिर चमकाएंगे इंडिया की किस्मत!

First Published : 13 Sep 2022, 09:55:11 AM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.