logo-image

T20 World Cup: शमी को लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा धर्म पर ...

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद शमी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है.

Updated on: 30 Oct 2021, 03:44 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में पाकिस्तानी टीम से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम की काफी फजीहत हुई है. खासकर बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद गेंदबाजों ने और भी निराशाजनकर प्रदर्शन किया. जिसकी आलोचना हो रही है. अब भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जाना है तो रविवार को होने वाले मैच में न्यूजीलैंड को हर हाल में हराना होगा. पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर भी सवाल उठा है. सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रोल किया गया. कप्तान कोहली ने शमी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

यह भी पढ़ें: धोनी साहब, ना हार्दिक के पास टाइम है और ना ही टीम इंडिया के पास

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान कोहली ने मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मामले पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान बाहर के ड्रामे पर नहीं है, हम पूरी तरह से मैच पर फोकस कर रहे  हैं. कोहली ने आगे कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, आज के वक्त में ये रेगुलर हो गया है. ये इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं. हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं. बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है. 

यह भी पढ़ें: T-20 World Cup: बढ़ता जा रहा वर्ल्ड कप का रोमांच, ये खिलाड़ी शामिल हैं आज की वर्ल्ड-11 में 

इसके साथ ही कप्तान कोहली ने साफ किया कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है. मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है. अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो मैं अपना वक्त बर्बाद करना नहीं चाहता हूं.