logo-image

T20 World Cup Ind vs NZ : पांड्या पर जागा कोहली का हार्दिक प्रेम

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ही साफ कर दिया है कि हार्दिक पांड्या मैच खेलेंगे. छठे बॉलर की जरुरत पड़ती है तो पांड्या गेंदबाजी करेंगे. नहीं तो वो खुद गेंदबाजी करेंगे.

Updated on: 30 Oct 2021, 04:35 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में पाकिस्तानी टीम से मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम की काफी फजीहत हुई है. खासकर बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद गेंदबाजों ने और भी निराशाजनकर प्रदर्शन किया. जिसकी आलोचना हो रही है. अब भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जाना है तो रविवार को होने वाले मैच में न्यूजीलैंड को हर हाल में हराना होगा. पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर भी सवाल उठा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार 30 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: शमी को लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा धर्म पर ...

आपको बता दें कि विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं, अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वह हार्दिक हो सकते हैं या फिर मैं ही हो सकता हूं. जबकि शार्दुल ठाकुर को लेकर उन्होंने कहा कि वह हमारे प्लान्स में ज़रूर हैं, लेकिन मैच की कंडीशन के हिसाब से प्लेइंग इलेवन का फैसला किया जाएगा. आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में हार्दिक पांड्या 11 रन बनाए थे. जिस वक्त पांड्या बल्लेबाजी करने आये थे उस वक्त टीम को बड़े हिट्स की जरुरत थी. लेकिन पांड्य़ा आउट हो गये थे. इसके बाद भी कप्तान कोहली पांड्या को टीम में शामिल करने की जिद पर अड़े हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: T-20 World Cup: बढ़ता जा रहा वर्ल्ड कप का रोमांच, ये खिलाड़ी शामिल हैं आज की वर्ल्ड-11 में 

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में शार्दुल ठाकुर को लेकर काफी संभावनाएं जताई जा रही थी कि उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. अब कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद साफ हो गया कि शार्दुल की प्लेइंग इलेवन में जगह बनती नहीं दिख रही है.