logo-image

INDvsNED : केएल राहुल एक बार फिर से हुए फ्लॉप, टीम में जगह को लेकर हुई समस्या!

INDvsNED T20 World Cup 2022 : भारत की टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 में आज नीदरलैंड्स के सामने मुकाबला कर रही है.

Updated on: 27 Oct 2022, 03:09 PM

नई दिल्ली:

INDvsNED T20 World Cup 2022 : भारत की टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 में आज नीदरलैंड्स के सामने मुकाबला कर रही है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था और इंग्लैंड की टीम के सामने 190 रन का टारगेट दिया. भारत के बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा ने आज शानदार प्रदर्शन किया. साथ में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव भी अपने रंग में नजर आए. लेकिन एक बार फिर से केएल राहुल सभी के निशाने पर आ गए हैं. राहुल का बल्ला आज भी खामोश ही रहा है. जिसके बाद सेशल मीडिया पर उनकी जगह को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.

यह भी पढ़ें - कोहली-रोहित के बराबर पैसे पाएंगी स्मृति-हरमनप्रीत, BCCI ने किया ये ऐलान

जैसा आप जानते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए पहले मुकाबले में भी केएल राहुल उस तरीके की जिम्मेदारी नहीं निभा पाए थे जिसकी उनसे उम्मीद लगाई हुई थी. आज जब सामने छोटी टीम थी उसमें भी राहुल 9 रन बनाकर चलते बने. उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जगह को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस अब ये बात कर रहे हैं कि टीम में ऋषभ पंत की वापसी की जाए.

यह भी पढ़ें - T20 World Cup: दक्षिण अफ्रीका ने वर्ल्ड कप में खोला जीत का खाता, बांग्लादेश चित

केएल राहुल जब से चोट से उभरे हैं तभी से उनका बल्ला खामोश है. राहुल के करियर की बात करें तो 68 T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 2195 ये खिलाड़ी रन बना चुका है. जिसमें 110 का सर्वाधिक स्कोर है. और वहीं एवरेज 38 का रहा है. शतक की बात करें तो 2 शतक और 20 अर्धशतक राहुल के बल्ले से निकल चुके हैं. लेकिन अगर राहुल का बल्ला इसी तरह खामोश रहा तो फिर उनकी टीम से जल्दी छुट्टी हो सकती है.

HIGHLIGHTS

  • राहुल का बल्ला आज के मैच में नहीं चला
  • केवल 9 रन ही राहुल बना पाए
  • सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा