logo-image

KL Rahul in T20 WC : कोहली वाले 'गुरुमंत्र' से फॉर्म में आएंगे राहुल!

Kohli Virat T20 World Cup 2022 : टी-20 विश्व कप में भारत ने अपने पहले दोनों ही मुकाबले जीतकर एक बहतरीन शुरुआत कर दी है.

Updated on: 29 Oct 2022, 05:45 PM

highlights

  • विश्व कप में भारत ने की शानदार शुरूआत
  • राहुल को मिला गुरुमंत्र
  • फॉर्म सुधारने के लिए होगा अब ये काम

नई दिल्ली:

Kohli Virat T20 World Cup 2022 : टी-20 विश्व कप में भारत ने अपने पहले दोनों ही मुकाबले जीतकर एक बहतरीन शुरुआत कर दी है. लेकिन भारत के लिए केएल राहुल का फॉर्म चिंता का कारण बना हुआ है. केएल राहुल ने पहले पाकिस्कान के खिलाफ 4 रन की पारी खेली और इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी राहुल 9 रन बनाकर आउट हो गए. यानि केएल राहुल के बल्ले से 2 मैचों में सिर्फ 13 रन आए हैं. फैंस तो केएल राहुल को टीम से बाहर करने की बात भी कह रहे हैं लेकिन इसी बीच राहुल को फॉर्म में वापिस आने का गुरु मंत्र मिल गया है. आपको याद होगा कुछ वक्त पहले तक कोहली भी ऐसी ही खराब फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन अब कोहली जो कमाल कर रहे हैं वो पूरी दुनिया देख रही है. ऐसे में कोहली वाला गुरु मंत्र ही राहुल के हाथ भी आ गया है. इस ट्रिक के बारे में बाद में बताएंगे पहले ये बता देते हैं कि भारत के बैटिंग कोट विक्रम राठौर ने राहुल को लेकर क्या कहा है. 

किसने दिया गुरु मंत्र

विक्रम राठौर का कहना है कि टीम केएल राहुल के साथ ही ओपनिंग करेगी. उनकी फॉर्म वापसी का इंतजार किया जाएगा. राहुल को टीम मेनेजमेंट टाइम देना चाहती है ऐसे में उन्हें बाहर नहीं किया जाएगा. अब ये खबर सुनकर पंत के फैंस का दिल तो टूटा होगा. क्योंकि ये कहा जा रहा था कि पंत से ओपनिंग करवाई जा सकती है. लेकिन विक्रम राठौर के बयान के बाद ऐसा ही लग रहा है कि अब पंत को कुछ और मैच के लिए बैंच पर बैठे रहना पड़ सकता है. 

ये है गुरु मंत्र

अब बताते हैं उस गुरुमंत्र के बारे में जिससे केएल राहुल वापसी कर सकते हैं. दरअसल केएल राहुल टीम के मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन से मुलाकात करेंगे जिनसे कोहली ने खराब फॉर्म और मेंटल हेल्थ को लेकर बात की थी. राहुल भी अपनी मेंटल हेल्थ और खेल को लेकर Paddy Upton से चर्चा करेंगे और फॉर्म में वापसी करने को लेकर मदद मांगेंगे. बताया जा रहा है कि राहुल पैडी की बातचीत साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले हो सकती है. अगर राहुल फॉर्म में वापिस आ जाते हैं तो ये भारतीय टीम के लिए बहुत राहत की बात होगी.