logo-image

T20 World Cup: बुर्ज खलीफा पर दिखी भारतीय टीम, ऐसा दिखा नजारा

भारतीय टीम की नई जर्सी को दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा (The Burj Khalifa or Burj Dubai prior) पर दिखाया गया. इस मोमेंट को भी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Updated on: 14 Oct 2021, 03:46 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने बुधवार को भारतीय टीम (Team India) के लिए नई जर्सी (New Jersey) लांच की. बीसीसीआई ने टीम के पांच खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर नई जर्सी के साथ तस्वीर शेयर किया. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीर में टीम के पांच अहम खिलाड़ी हैं. भारतीय टीम इसी जर्सी में टी20 वर्ल्ड कप में दिखेगी. भारतीय टीम की नई जर्सी का स्वागत इतने अच्छे अंदाज में हुआ कि आप भी गौरवान्वित हो जायेंगे. भारतीय टीम की नई जर्सी को दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा (The Burj Khalifa or Burj Dubai prior) पर दिखाया गया. इस मोमेंट को भी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें बुर्ज खलीफा भारतीय टीम की तस्वीरों से चमचमाता दिखाई दे रहा है. कप्तान विराट कोहली, हिटमैन रोहित शर्मा, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह इस तस्वीर में दिखाई दे रहें हैं. बीसीसीआई ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जर्सी का पैटर्न प्रशंसकों के अरबों चीयर्स से प्रेरित है. 

भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई में चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है. भारतीय टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी. क्योंकि वर्ल्ड कप में कभी भी भारतीय टीम पाकिस्तान से हारी नहीं हैं. भारतीय टीम चाहेगी कि इस मैच को भी पाकिस्तान को हराकर रिकॉर्ड कायम रखे. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर सभी तैयारियों में जुट गये हैं. भारतीय फैंस यही चाह रहें हैं कि टीम एक बार फिर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को धूल चटाए.