News Nation Logo

India ने धोया Australia को, पंड्या ने लगाया विजयी छक्का

रोहित ने अपनी पारी में 3 छक्के और 5 चौके लगाए. और आखिर में पंड्या ने छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Oct 2021, 07:19:54 PM
India washed Australia

India washed Australia (Photo Credit: Twitter : ICC)

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2021 के लिए हमारी भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) पूरी तरह से तैयार है. वॉर्मअप में पहले इंग्लैंड को धोया और अब ऑस्ट्रेलिया को. दोनो ही मैच एकतरफ रहे हैं. रोहित शर्मा ने शानदार 41 गेंदों में 60 रन बनाए हैं. वहीं राहुल की बात करें तो राहुल ने 39 रन बनाए. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 152 रन बनाए थे. उसके जवाब में इंडिया ने सिर्फ एक विकेट खोया और ये टारगेट को पूरा कर लिया. साफ पता चलता है कि वॉर्मअप मैच में भारतीय ओपनरों का जलवा देखने को मिला है. अगर दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उनका टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. मिचेल मार्श बिना खाता खोले आउट हो गए. इतना ही नहीं वॉर्नर और फिंच सस्ते में चलते बने. हां स्टीव स्मिथ की तारीफ जरुर होनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने 57 रन की पारी खेली है. साथ ही मैक्सवेल ने भी 37 रन बनाए. जो कि आइपीएल से ही फॉर्म में चल रहे हैं. इसके अलावा स्टोयनिस ने 25 गेंदों में शानदार 41 रन बनाए हैं.

राहुल-रोहित ने समां बांध दिया
153 रनों को आसानी से भारतीय ओपनर केएल राहुल और रोहित शर्मा ने हासिल कर लिया. आपको बता दें कि राहुल जैसे ही क्रीज पर आए वो शुरु से ही ताबड़तोड़ शॉट खेलने लगे. और अगर बात रोहित की करें तो उन्होंने सेट के लिए बिल्कुल भी समय नहीं लिया. राहुल ने 3 छक्कों और 2 चौके लगाए.  एक बड़े शॉट को खेलते हुए आउट हो गए. तीसरे नंबर पर आए सूर्यकुमार यादव. उन्होंने भी अच्छी बल्लेबाजी की. 

पंड्या ने छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई
रोहित ने अपनी पारी में 3 छक्के और 5 चौके लगाए. और आखिर में पंड्या ने छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी. खैर ये तो बात हुई वॉर्मअप मैचों की. अब भारतीय टीम 24 अक्टूबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलेगी. और इन वॉर्मअप मैचों से इतना तो साफ है कि टीम बिल्कुल तैयार है.

First Published : 20 Oct 2021, 07:19:54 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.