logo-image

Ind vs Pak: कोहली का शानदार अर्धशतक, भारत ने पाकिस्तान को इतने रनों का दिया लक्ष्य

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रनों का स्कोर किया. टीम को जीतने के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाजों को जल्द से जल्द पवेलियन भेजना होगा.

Updated on: 24 Oct 2021, 09:30 PM

नई दिल्ली:

भारतीय़ टीम के कप्तान विराट कोहली की 57 रनों की बदौलत भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी करने का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब हुई. भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हुए. इसके बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी रोहित शर्मा के पीछे-पीछे 3 रन बनाकर आउट हुए. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये सूर्य कुमार यादव का भी बल्ला नहीं चला. यादव 11 रन बनाकर पवेलियन चलते बनें. भारतीय टीम 6 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 6 के औसत से 36 रनों का स्कोर किया.  

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: मैच से पहले बड़ा खुलासा, पाकिस्तानी टीम के इस खिलाड़ी को नहीं दिखती गेंद

पंत के रुप में भारत को चौथा झटका लगा. पंत ने छोटी लेकिन कीफायती पारी खेली. उन्होने 39 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से दो चौका और दो छक्का निकला. भारतीय टीम को 6ठां झटका जडेजा के रुप में लगा. जडेजा ने 13 रन बनाकर आउट हुए. 

यह भी पढ़ें: Ind vs Pak: भारतीय टीम की जीत के लिए देश में इन जगहों पर हो रहा पूजा पाठ

पाकिस्तान ने गेंदबाजी की शुरुआत शाहीन आफरीदी से कराई. आफरीदी अपनी टीम के लिए कामयाब गेंदबाज बनें. उन्होने 4 ओवर की गेंदबाजी की 31 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. इमाद वसीम ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 10 रन दिया. हसन अली ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 44 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. शादाब खान ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 22 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. मोहम्मद हफीज ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 12 रन दिया. हासिफ रऊफ ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 21 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.