logo-image

Ind Vs Pak: तो Pak के खिलाफ खेलेंगे हार्दिक? कोहली का ये है जबाव

कोहली (Kohli) ने कहा कि पंड्या हमारे लिए अच्छा काम करते आए हैं. वो एक फिनिशर हैं. हम सभी को उन पर काफी भरोसा है.

Updated on: 23 Oct 2021, 04:06 PM

नई दिल्ली :

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने कहा कि पूरी टीम का फोकस सिर्फ जीत पर है. कोई प्रेशर है नहीं, जिससे हम अपना बेस्ट करके दिखाएंगे. जैसा आप जानते हैं कि ये मुकाबला कल होना है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली (Kohli) ने सभी बातों को खुल कर सामने रखा. जब प्लेइंग-11 को लेकर सवाल किया गया तो कोहली ने कहा कि इसका खुलासा कल टॉस के समय ही होगा. आगे कोहली कहते हैं कि सभी भारतीय प्लेयर्स फिट हैं. जिसमें हार्दिक पंड्या भी शामिल हैं. क्या हार्दिक पंड्या (Hardik Pandaya) बॉलिंग कराएंगे, इस पर कोहली ने कहा कि पंड्या हमारे लिए अच्छा काम करते आए हैं. वो एक फिनिशर हैं. हम सभी को उन पर काफी भरोसा है.

आपतो बताते चलें कि पिछले कुछ समय से पंड्या बॉलिॆग नहीं कर रहे हैं. चोट से जब से वो निकल कर आए हैं वो बॉल नहीं डाल पा रहे हैं. ऐसे में ये सवाल उठना लाजिमी है कि हार्दिक पंड्या की भूमिका क्या रहने वाली है. हार्दिक बॉलिॆग नहीं कर रहे हैं इसलिए शार्दुल ठाकुर को टीम में लाया गया था.

भारतीय टीम की बॉलिंग
भारतीय टीम की बॉलिंग को लेकर विराट कोहली का मानना है कि हमारे बॉलर शानदार हैं. इसलिए हम सभी को काफी पॉजिटिव रहना चाहिए. पिछले कुछ समय की बात करें तो  भारत के बॉलर ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिसकी वजह से हम कई मैच जीत सके हैं. 

मज़बूत है पाकिस्तान की टीम: 
कोहली के अनुसार रिकॉर्ड का कोई महत्व नहीं है कि पहले क्या हुआ. उस दिन आप कैसे खेलते हैं, ये जरुरी होता है. पाकिस्तान की टीम मजबूत टीम है, उनसे जीतने के लिए हमें अपना बेस्ट खेलना ही होगा. 

टीम इंडिया की स्क्वॉड: 
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी 

रिजर्व प्लेयर: श्रेयर अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल