logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IND vs PAK Match Video: टीम इंडिया से खराब खेलने की दुआ कर रहे पाकिस्‍तानी, केएल राहुल और एमएस धोनी 

टी20 विश्‍व कप 2021 में भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में अब चंद ही घंटे शेष रह गए हैं. 24 अक्‍टूबर को शाम सात बजे से ये महामुकाबला शुरू हो जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं. सात बजे टॉस होगा और इसके बाद साढ़े सात बजे पहली गेंद फेंकी जाएगी.

Updated on: 24 Oct 2021, 12:35 PM

नई दिल्‍ली :

टी20 विश्‍व कप 2021 में भारत बनाम पाकिस्‍तान मैच में अब चंद ही घंटे शेष रह गए हैं. 24 अक्‍टूबर को शाम सात बजे से ये महामुकाबला शुरू हो जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं. सात बजे टॉस होगा और इसके बाद साढ़े सात बजे पहली गेंद फेंकी जाएगी. चाहे वन डे विश्‍व कप हो या फिर टी20 विश्‍व कप. टीम इंडिया हमेशा पाकिस्‍तान पर भारी रही है. इस बार भी पाकिस्‍तान को यही डर सता रहा है कि कहीं पाकिस्‍तान फिर से न हार जाए. पाकिस्‍तान के फैंस लगातार यही दुआ कर रहे हैं कि किसी भी तरह से पाकिस्‍तान आज का मैच जीत जाए. लेकिन ऐसा नहीं लगता कि ये हो पाएगा. भारत और पाकिस्‍तान का ये टी20 विश्‍व कप 2021 में पहला मुकाबला है. इस बीच भारत और पाकिस्‍तान से खासी संख्‍या में दर्शक दुबई पहुंच गए हैं, जहां दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में आज का मैच खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2021 : विराट भारत की शान, पाकिस्तान बचा ले अपनी जान

भारतीय टीम में वैसे तो विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे धुरंधर हैं, लेकिन भारत के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के टीम इंडिया के मेंटॉर बनने से टीम को और भी ज्‍यादा मजबूती मिली है. पिछले कई दिन से महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ प्रैक्‍टिस सेशन ज्‍वाइन कर रहे हैं और सभी खिलाड़ियों को जीत के मंत्र दे रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जो मैच से एक दिन पहले यानी शनिवार का बताया जा रहा है. इसमें भारतीय टीम जब प्रैक्‍टिस से वापस लौट रही थी तो पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पहले केएल राहुल से अच्छा न खेलने की गुजारिश की, लेकिन राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया, पत्रकार को देखा और मुस्‍करा कर चले गए. इसके बाद पाकिस्‍तानी पत्रकार ने एमएस धोनी से भी भी ऐसी ही कुछ बात कही. जो साफ नहीं सुनाई दे रही है, लेकिन एमएस धोनी ने जरूर मुस्‍करा कर जवाब दिया कि हमारा काम ही कुछ ऐसा है, इस पर पाकिस्‍तानी पत्रकार कह रही हैं कि माही इस मैच में नहीं, इस मैच को कम से कम छोड़ दीजिए. इसके बाद एमएस धोनी चले गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.