logo-image

IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को इतने रनों का दिया लक्ष्य

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 110 रनों का स्कोर किया. न्यूजीलैंड को जीतने के लिए 111 रन बनाने होंगे.

Updated on: 31 Oct 2021, 09:22 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जड़ेजा के नाबाद 26 रनों की बदौलत सात विकेट के नुकसान पर 110 रनों का स्कोर खड़ा किया. हार्दिक पांड्या ने 23 रनों की पारी खेली. आपको बता दें कि जड़ेजा और पांड्या को छोड़ दें तो भारतीय टीम के किसी भी बल्लेबाज ने 20 रन का स्कोर पार नहीं कर पाया. शार्दुल ठाकुर भी बिना खाता खोले पवेलियन चलते बनें. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये रोहित शर्मा से टीम को बड़ी उम्मीदें थी. लेकिन आज के मैच में भी शर्मा 14 रन बनाकर आउट हो गये. वहीं कप्तान कोहली का बल्ला भी आज नहीं चल पाया. कोहली 9 रन बनाकर चलते बनें. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आये रिषभ पंत का भी बल्ला आज के मैच में नहीं चल पाया. पंत 12 रन बनाकर आउट हुए. 

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत आज भी अच्छी नहीं हुई. टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 4 रन बनाकर आउट हुए. टीम की बल्लेबाजी क्रम न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के आगे आज भी ध्वस्त हो गई. केएल राहुल भी 18 रन बनाकर चलते बनें. 

न्यूजीलैंड ने गेंदबाजी की शुरुआत ट्रेंट बोल्ट से कराई. बोल्ट ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. टिम साउदी ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 26 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. मिचेल सेंटनर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 15 रन दिया. एडम मिल्ने ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 30 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. ईश सोढ़ी ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 17 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया.