logo-image

Hardik Pandya Update : हार्दिक पंड्या के लिए एक और बुरी खबर!

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए इस समय सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले तो उनकी फिटनेस को लेकर सवाल है, दूसरा कि जब वो फिट नहीं हैं तो वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में उन्हें क्यों खिलाया जा रहा है

Updated on: 29 Oct 2021, 09:39 AM

नई दिल्ली :

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए इस समय सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले तो उनकी फिटनेस को लेकर सवाल है, दूसरा ये कि जब वो फिट नहीं हैं तो वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में उन्हें क्यों खिलाया जा रहा है और अब एक समस्या शुरू हो गयी है आईपीएल (IPL) को लेकर. खबर की मानें तो पंड्या (Hardik Pandya) अगले आईपीएल के ऑक्शन पूल में हो सकते हैं. यानी कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) शायद उन्हें रिटेन ना करे. आपको बताते चलें कि इस बार आईपीएल (IPL) में हमें 10 टीमें देखने को मिलेगी। नई टीम में लखनऊ और अहमदाबाद हैं 

जैसा आप जानते हैं कि इस बार है मेगा ऑक्शन. जिसके जरिए टीमें अपनी कोर को बनाएगी. 14 सीजंस में सबसे बेस्ट टीम रही MI ने जो कोर बनाया है उसमें हार्दिक पंड्या फिट नहीं हो रहे हैं. क्योंकि रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और कायरन पोलार्ड का टीम रिटेंशन करेगी ही. क्योंकि ये तीनों टीम की मजबूती हैं. 

तो फिलहाल हार्दिक पंड्या के चांस बहुत ही कम हैं कि वो हमे अगले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए दिखें. हां अगर हार्दिक इस वर्ल्ड कप में कुछ अलग ही खेल दिखा जाते हैं तो हो सकता है मुंबई की टीम शायद फिर हार्दिक की तरफ देखे. लेकिन ऐसा लगता नहीं है क्योंकि चोट की वजह से अब हार्दिक 130KMPH से ज्यादा की पेस से बॉल नहीं डाल पाएगें. ऐसे में कोई भी टीम उनके ऊपर दांव लगाने से बचेगी ही.

हालांकि हार्दिक अगर फिट होते हैं तो मुंबई की टीम उन्हें ऑक्शन में जरूर खरीदेगी.  अगर मुंबई टीम की चॉइस की बात करें तो वो रोहित , बुमराह , पोलार्ड के अलावा ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव हो सकते हैं.