News Nation Logo

Harbhajan Singh ने कस के धोया Mohammad Amir को, जानिए पूरा मामला

आमिर (Mohammad Amir) ने पाकिस्तान की जीत के बाद भज्जी (Harbhajan Singh) को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन हुआ उल्टा. भज्जी (Harbhajan Singh) इस पूर्व तेज गेंदबाज पर भारी पड़े. मामला क्या है शुरु से बताते हैं आपको.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 27 Oct 2021, 05:49:05 PM
Harbhajan Singh  AMIR TWITTER

Harbhajan Singh AMIR TWITTER (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • भज्जी (Harbhajan Singh) इस पूर्व तेज गेंदबाज पर भारी पड़े.
  • आमिर ने ट्विटर पर भज्जू पा उर्फ ​​हरभजन सिंह से पंगा लिया

नई दिल्ली :

अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने की कहावत को हमने कितनी बार सुना होगा.साथ ही कई लोग ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिससे ये कहावत सही साबित हो जाती है. और अब ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) पूरी ताकत से दौड़ते हुए कुल्हाड़ी पर कूद चुके हैं. जी हा. और नतीजा वही हुआ जो होना चाहिए था. दरअसल आमिर (Mohammad Amir) ने ट्विटर पर भज्जू पा उर्फ ​​हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) से पंगा लिया. आमिर (Mohammad Amir) ने पाकिस्तान की जीत के बाद भज्जी (Harbhajan Singh) को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन हुआ उल्टा. भज्जी (Harbhajan Singh) इस पूर्व तेज गेंदबाज पर भारी पड़े. मामला क्या है शुरु से बताते हैं आपको. पाकिस्तान की जीत के बाद आमिर (Mohammad Amir) ने ट्वीट किया जिसमें ​​हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को टैग किया,

 'सभी को मेरा नमस्कार, यह पूछना था कि क्या हरभजन पाजी ने टीवी नहीं तोड़ा. कोई बात नहीं, आखिर ये तो क्रिकेट का खेल है.

आमिर की इस चुटकी पर भज्जी कुछ नहीं बोले. क्योंकि अक्सर हम भी भारत की जीत पर अपने पड़ोसियों का मजाक उड़ाते हैं. लेकिन इसके बाद भी आमिर नहीं रुके भज्जी को क्रश करते रहे. और फिर वही हुआ जो शायद नहीं होना चाहिए था. भज्जी ने ट्विटर पर मोहम्मद आमिर को जमकर बेइज्जत किया. आमिर ने एक ट्वीट किया जिसमें  कि

'मैं बिजी था, आपकी गेंदबाजी देख रहा था. जब लाला (शाहिद अफरीदी) ने आपको चार गेंदों में चार छक्के मारे. वन डे क्रिकेट में ठीक है. लेकिन टेस्ट क्रिकेट में कैसे.

और इससे भज्जी के सब्र का बांध आखिरकार टूट ही गया. भज्जी लिखते हैं कि,

लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हुई? कितना लिया, किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट में नो बॉल कैसे हो सकती है? आप पर और आपके समर्थकों पर शर्म आती है जो इस खूबसूरत खेल को नीचा दिखा रहे हैं.

भज्जी आगे लिखते हैं कि,

'आप जैसे लोगों के लिए, सिर्फ पैसा पैसा पैसा है... न इज्जत न कुछ सिर्फ पैसा... अपने देशवासियों और समर्थकों को नहीं बताएंगे कि आपको कितना मिला... आपने इस खेल का अपमान किया और लोगों को बेवकूफ बनाया.

इसके जवाब में आमिर ने लिखा,

'बहुत जिद्दी हो. मेरे बारे में बात करने से कुछ नहीं होगा, तीन दिन पहले आपको मुंह की खानी पड़ी. अभी आओ यहां से और हमें विश्व कप जीतने दो. वॉकओवर नहीं मिला, पार्क में टहलने जाओ, तुम्हें अच्छा लगेगा.

हरभजन ने 2010 एशिया कप का वीडियो ट्वीट किया. जिसमें मोहम्मद आमिर की बॉल पर छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई थी. इस वीडियो के साथ भज्जी ने लिखा,

'सिक्सर टू फिक्सर...आउट ऑफ द पार्क...चल दाफा होगा।'

मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच देर रात ट्विटर पर जो कुछ भी हुआ, वह दोनों देशों के असली क्रिकेट प्रशंसकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा. लेकिन इन सबके बीच यह पूरी तरह सच है कि आमिर ने बेवजह अपनी टीम की जीत को इतनी छोटी-छोटी बातों में लपेट लिया.

आपको बता दें कि आमिर से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी भज्जी के साथ कुछ ऐसा ही किया था. भारत की हार के बाद उन्होंने भज्जी के साथ मजाक करने की कोशिश की. लेकिन अख्तर और आमिर की हरकतों में एक बुनियादी फर्क था कि अख्तर और भज्जी के बीच खूब हंसी-मजाक चलता रहता है.

First Published : 27 Oct 2021, 05:37:54 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.