logo-image

Kohli के जन्मदिन पर Dhoni ने दिखाया अपना जादू

Virat Kohli Birthday Special : भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कल 33 साल के हो गए हैं. इनके जन्मदिन के मौके पर टीम ने स्कॉटलैंड को हराकर उनको जीत का तोहफा दिया है

Updated on: 06 Nov 2021, 12:28 PM

highlights

  • भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हराया
  • भारत की टी20 इंटरनैशनल में सबसे बड़ी जीत
  • कप्तान कोहली गुरुवार को 33 साल के हो गए

नई दिल्ली:

Virat Kohli Birthday Special : भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कल 33 साल के हो गए हैं. इनके जन्मदिन के मौके पर टीम ने स्कॉटलैंड को हराकर उनको जीत का तोहफा दिया है. इस जीत के साथ टीम की सेमी फाइनल की उम्मींद बानी हुई है. जीत के बाद विराट कोहली का केक ड्रेसिंग रूम में काटा गया. टीम के सदस्य सूर्य कुमार यादव ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिख रहा है कि विराट कोहली का फेस बिल्कुल केक में लगा हुआ है. पास में वरुण और ईशान किशन हैं. जो कोहली के फेस पर केक लगा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

तभी धोनी (Dhoni) आते हैं और विराट के चेहरे पर केक लगाना शुरू कर देते हैं. यही तो खासियत है धोनी की. धोनी हमेशा से ऐसे कप्तान मने जाते रहे हैं जो युवा खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर साइड में आ जाते हैं. उनको लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है. खैर ये जीत भारत के बेहद ही जरुरी थी. इस मैच में के एल राहुल और रोहित शर्मा ने जानदार खेल दिखाया है. राहुल ने जहां 19 गेंद में 50 बनाए और वहीं रोहित ने 16 गेंद में 30. 

विराट ने भी जीत को शानदार बताते हुए कहा है कि ये जीत पूरी टीम के नाम है. हम सभी इसी काम के लिए जाने जाते हैं. मेरे पूरे परिवार ने मेरा साथ दिया है. कठिन समय में हम सब एक टीम बनकर लड़े हैं.

भारत से ऐसे ही खेल की उम्मींद हम सभी कर रहे थे. टीम ने इस जीत के साथ विराट कोहली के बर्थडे को और ख़ास बना दिया है. अब बस भारतीय टीम के साथ हम सभी फैन्स इस बात की उम्मींद करेंगे कि कल के मैच में अफ़ग़ानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दे. हालांकि ये थोड़ा मुश्किल काम है अफ़ग़ानिस्तान की टीम के लिए. लेकिन जिस तरह की उसकी गेंदबाजी है और मैच भी शाम की जगह दोपहर में है तो टॉस हारना या फिर जीतना इतना जरूरी नहीं होगा। ऐसे में अफगानिस्तान की टीम के पास बेहद ही शानदार मौका है जीतने का.