News Nation Logo

INDvsPAK : हार्दिक और अक्षर ने बढ़ाई इस प्लेयर की समस्या, पाकिस्तान के मुकाबले से हो सकते हैं बाहर!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 19 Oct 2022, 11:57:34 AM
deepak hooda in t20 world cup 2022 ind vs pak

deepak hooda in t20 world cup 2022 ind vs pak (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Deepak Hooda in T20 World Cup 2022 : T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत शानदार रही है. छोटी टीमों ने दिखाया है कि वह इस बार अपनी नई तैयारी के साथ आई हैं और बड़ी टीमों को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं भारतीय टीम ने अपनी खेले गए पहले वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को मात देकर यह दिखा दिया कि यह टीम 15 साल का इंतजार खत्म करने के लिए ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहुंची है. आज टीम का दूसरा वॉर्मअप मैच न्यूजीलैंड के साथ है और उम्मीद है कि यह मुकाबला भारतीय टीम जीत कर 23 तारीख को होने वाले महा-मुकाबले से पहले अपने आत्मविश्वास को और ऊंचा कर लेगी.

हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल ने मचाई धूम

आज आपको बताते हैं उस ऑलराउंडर के बारे में जिस की प्लेइंग इलेवन में जगह शायद नहीं बन पा रही है और वह इसलिए क्योंकि हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल ने अपने प्रदर्शन के बलबूते धूम मचा रखी है. जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल 2022 के बाद से ही हार्दिक पांड्या ने शानदार खेल दिखाया है. ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि गेंदबाजी और फील्डिंग में भी उनसे अच्छा ऑलराउंडर इस समय कोई नजर नहीं आ रहा. वहीं अक्षर पटेल की बात करें तो अक्षर पटेल ने पिछले कुछ दिनों में अपने दमखम से भारतीय टीम के लिए एक नई उम्मीद का रास्ता खोल दिया है.

दीपक हुड्डा पर लटकी तलवार

हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल की वजह से दीपक हुड्डा की जगह टीम में बनती हुई नजर नहीं आ रही है. क्योंकि जिस तरीके से दीपक हुड्डा ने वार्म-अप मैच में एक भी गेंद नहीं खेली उसको देखकर तो यही लगता है कि टीम इंडिया के मैनेजमेंट और कप्तान शायद अक्षर पटेल और हार्दिक के साथ ही जा रहे हैं. दीपक हुड्डा चोट की वजह से टीम इंडिया से पिछले कुछ समय से बाहर थे और अब उन्होंने टी20 विश्व कप 2022 में वापसी की है. दीपक के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कब उनका सितारा मैदान पर नजर आएगा पर ऐसा होता हुआ दिख नहीं रहा है.

रविंद्र जडेजा का रहे हैं ऑप्शन

करियर की बात करें तो दीपक हुड्डा ने 8 वनडे मैचों में 141 रन बनाए हैं और वही टी20 की बात करें तो 12 टी20 मैचों में 293 रन बनाए हैं. रविंद्र जडेजा के चोटिल हो जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दीपक हुड्डा उनकी कमी को पूरा कर सकते हैं. लेकिन जिस तरीके से अक्षर पटेल ने अपने बल्ले और गेंदबाजी से धूम मचा दी है दीपक हुड्डा बहुत पीछे रह गए हैं.

First Published : 19 Oct 2022, 11:57:34 AM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.