logo-image

T20 WC : इस विश्वकप में एक भी मुकाबला नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी, इन दो प्लेयर्स ने काटा पत्ता!

Deepak Hooda in T20 World Cup 2022 : पहले मैच से एक बात तो साफ हो गई है कि एक ऐसा खिलाड़ी है जो अब शायद इस टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हमको प्लेइंग इलेवन में नजर आए.

Updated on: 26 Oct 2022, 09:41 AM

highlights

  • दीपक के लिए हुई मुश्किल
  • पांड्या कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन
  • ऑलराउंडर हैं दीपक

नई दिल्ली:

Deepak Hooda in T20 World Cup 2022 : भारतीय टीम ने अपने शुरुआती पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से मात देकर यह दिखा दिया कि भारत की टीम इस बार अलग ही रंग में नजर आ रही है. टीम इंडिया के टॉप आर्डर को अगर छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने जिस तरीके से अपनी जिम्मेदारी को संभाला है उसको देखकर तो यही लगता है कि टीम इंडिया आगे के मुकाबलों में भी इन दो बड़े खिलाड़ियों पर निर्भर जरूर रहेगी. पहले मैच से एक बात तो साफ हो गई है कि एक ऐसा खिलाड़ी है जो अब शायद इस टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हमको प्लेइंग इलेवन में नजर आए.

दीपक हुड्डा के लिए हुई मुश्किल

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है दीपक हुड्डा. जैसा आप जानते हैं कि दीपक हुड्डा पिछले कुछ दिनों में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पहले वॉर्मअप मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए भी नजर आए थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है हार्दिक पांड्या के साथ दीपक हुड्डा दूसरे ऑलराउंडर के तौर पर टीम के साथ जुड़ें. लेकिन हार्दिक और अक्षर की जोड़ी ने शायद अब दीपक हुड्डा के लिए रास्ते बंद कर दिए हैं. अक्षर पटेल ने इस वर्ल्ड कप से पहले के मैचों में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत उनको विश्वकप के खेमे में जगह दी गई थी.

करियर रहा है शानदार

दीपक हुड्डा के करियर की बात करें तो इन्होंने 12 T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 293 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक भी शामिल है. वहीं अगर गेंदबाजी की बात करें तो 95 आईपीएल मुकाबलों में 10 विकेट उन्होंने अपने नाम किए हैं और इकोनामी 8.6 की रही है. आंकड़े बताते हैं कि अगर दीपक को मौका दिया जाता है तो ये प्लेयर आगे निकल कर सामने आ सकता है.