logo-image

महिला क्रिकेट टीम को बधाइयों का तांता, विराट कोहली, लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग ने क्‍या कहा

भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली ने हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली महिला टीम को पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने पर बधाई देते हुए कहा कि टीम के प्रदर्शन पर सभी को गर्व है.

Updated on: 05 Mar 2020, 02:53 PM

New Delhi:

भारतीय पुरुष टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet kaur) की अगुवाई वाली महिला टीम को पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप (icc women world t20) के फाइनल में पहुंचने पर बधाई देते हुए कहा कि टीम के प्रदर्शन पर सभी को गर्व है. भारतीय महिला टीम ने ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने के कारण फाइनल में जगह बनाई. इंग्लैंड के खिलाफ सिडनी में उसका सेमीफाइनल मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट किया, भारतीय महिला टीम को टी20 विश्व कप फाइनल में पहुंचने के लिए बधाई. हमें आप पर गर्व है और फाइनल के लिए आप सभी को शुभकामनाएं.

यह भी पढ़ें ः ICC Women T20 World Cup : इतिहास रचने से महज एक कदम दूर टीम इंडिया

पूर्व भारतीय कप्तान वीरेंद्र सहवाग (Virendar sehwag) ने भी ट्विटर पर भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकामना दी जो रविवार को मेलबर्न में खेला जाएगा. वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, ग्रुप चरण में सभी मैच जीतने का पुरस्कार. भारतीय महिला टीम को रविवार के लिए शुभकामनाएं. पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम के अजेय अभियान की प्रशंसा की. लक्ष्मण ने लिखा, मैच होता तो अच्छा होता, लेकिन भारतीय महिला टीम को टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचने के लिए बहुत बधाई. यह ग्रुप चरण में चार में से चार मैच जीतने का पुरस्कार है. लड़कियों को महिला दिवस के दिन होने वाले फाइनल के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं.