News Nation Logo

पाकिस्तान की जीत के बाद भारत में आतिशबाजी पर भड़के सहवाग, कहा, बैन है तो फिर.....

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद दिल्ली के कई इलाकों में पटाखे की गूंज सुनी गई. पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के बाद पटाखे जलाने को लेकर भारत के पूर्व विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कड़ी आपत्ति दर्ज जताई है.

Manideep Sharma | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Oct 2021, 01:31:07 PM
virender sehwag

virender sehwag (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने ट्विटर पर दर्ज कराई अपनी आपत्ति
  • दिल्ली सहित भारत के कई हिस्सों में सुनी गई पटाखे की आवाज
  • पाकिस्तान की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल  

नई दिल्ली:

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद दिल्ली के कई इलाकों में पटाखे की गूंज सुनी गई. पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के बाद पटाखे जलाने को लेकर भारत के पूर्व विस्फोट बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कड़ी आपत्ति दर्ज जताई है. सहवाग ने एक ट्वीट के जरिये कहा है कि जब भारत में पटाखे पूरी तरह बैन हैं तो अचानक ये कहां से आ गए. सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिवाली के दौरान पटाखों पर प्रतिबंध है, लेकिन भारत के कुछ हिस्सों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे जलाए गए. अच्छा वे क्रिकेट की जीत का जश्न मना रहे होंगे. तो दीपावली पर पटाखों में क्या हर्ज है. पाखंड क्यों, सारा ज्ञान तब ही याद आता है.

यह भी पढ़ें : Ind vs Pak: पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां पाकिस्तान की जीत को लेकर लोग भारत में जश्न मनाते दिख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया में कुछ ऐसे वीडियो भी देखे जा रहे हैं जहां लोग पटाखे जलाते दिखाई दे रहे हैं.

गौतम गंभीर ने बताया शर्मनाक   
पाक की जीत पर पटाखे फोड़ने वाले भारतीय नहीं हो सकते. हम अपने लड़कों (खिलाड़ियों) के साथ खड़े हैं. गंभीर ने हैशटैग के जरिये इस करतूत को शर्मनाक बताया. 

पाक के गृहमंत्री ने उगला जहर
पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत को लेकर जहर उगला है. पाक के गृह मंत्री ने कहा है कि इस जीत के बाद भारतीय मुसलमानों सहित दुनिया के सभी मुसलमान जश्न मना रहे हैं. उन्होंने धर्म को लेकर जहर उगलते हुए कहा कि पाकिस्तानी टीम की जीत को आलमी इस्लाम की जीत करार दिया है. 

First Published : 25 Oct 2021, 01:13:25 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.