logo-image

AGFvsIRE : अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच का मैच बारिश से धुला, दूसरे मैच पर भी संकट

AGFvsIRE : अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच का मैच बारिश से धुला, दूसरे मैच पर भी संकट

Updated on: 28 Oct 2022, 11:47 AM

highlights

  • बारिश के चलते मैच धुला
  • मेलबर्न का मौसम है खराब
  • ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड मैच पर भी है संकट

नई दिल्ली:

AFGvsIRE T20 World Cup 2022 : आज T20 वर्ल्ड कप 2022 में 1 स्थान और आयरलैंड के बीच पहला मुकाबला होना था, लेकिन मेलबर्न में बारिश के चलते यह मैच हो नहीं सका और दोनों टीमों के बीच अंक बांट दिए गए. हालांकि दूसरा मुकाबला भी इसी ग्राउंड पर होना है और ऐसा लग रहा है कि मौसम शायद उसको भी अपनी भेंट ना ले ले. इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के सामने उसके चिर प्रतिद्वंदी टीम इंग्लैंड होगी. अब ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के फैंस यही चाह रहे होंगे कि 20 ओवर तो नहीं कुछ ओवर का तो मैच उन्हें मिले.

यह भी पढ़ें - T20 WC : विराट कोहली हैं नॉट आउट, नहीं ले सका इस विश्वकप में कोई भी उनका विकेट

ऐसा रहा है अफगानिस्तान और आयरलैंड का सफर

अफगानिस्तान के विश्व कप 2022 के सफर की बात करें तो उस टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं. जिसमें 1 में हार 1 में जीत और एक रद्द हुआ है. 4 अंक के साथ यह टीम अपने अंकतालिका में बनी हुई है. वहीं आयरलैंड की बात करें तो यही बात आयरलैंड के साथ है. तीन मुकाबलों में 1 में जीत एक में हार और एक ड्रॉ के साथ टीम ने अपनी पोजीशन बना रखी है.

यह भी पढ़ें - T20 World Cup: जिम्बाब्वे का बड़ा उलटफेर, पाकिस्तान को एक रन से हराया

दूसरे मैच पर भी सकंट

दूसरे मुकाबले की बात करें तो दूसरा मुकाबला 1:30 बजे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाला है. लेकिन मौसम को देखते हुए संकेत तो यही है कि यह बड़ा मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ जाए. इससे पहले भी कई मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं. अब फैंस सवाल उठा रहे हैं कि जब ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न का मौसम कितना खराब है तो वहां पर मैच क्यों कराए जा रहे हैं.