logo-image

PKL 6: तमिल थलाइवाज का विजयी आगाज, तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेटस को बड़े अंतर से हराया

जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में तमिल ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और पहले हाफ में 26-8 की विशाल बढ़त हासिल कर ली।

Updated on: 07 Oct 2018, 11:41 PM

नई दिल्ली:

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 का आगाज हो चुका है, जिसकी शुरुआत तमिल थलाइवाज ने तीन बार की चैंपियन टीम पटना पाइरेट्स को पटखनी देकर की. छठे सीजन के इस ओपनिंग मैच में तमिल थलाइवाज का बोलबाला देखने को मिला. इस मैच में तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने 14 और सुरजीत सिंह ने 7 प्वाइंट्स बटोरे जिसकी बदौलत थलाइवाज ने पटना पाइरेट्स को 42-26 के बड़े अंतर से हरा दिया. 

जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में तमिल ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और पहले हाफ में 26-8 की विशाल बढ़त हासिल कर ली. पटना की टीम शुरू से ही नहीं संभल सकी और 22वें मिनट तक उसे तीन बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा. 

तमिल ने इसके बाद अपनी बढ़त को लगातार बढ़ाना जारी रखा और 42-26 के बड़े अंतर से मैच जीतकर लीग के छठे सीजन में अपना विजयी आगाज किया. 

और पढ़ें: PKL 6: प्रो कबड्डी लीग के छठे खिताब के लिए भिड़ेंगी 12 टीमें, क्या पटना पाइरेटस चौथी बार मारेगी मैदान

तमिल के लिए अजय और सुरजीत के अलावा अमित हुड्डा ने चार अंक जुटाए. तमिल ने रेड से 24, टेकल से 11, आलआउट से छह और एक अतिरिक्त अंक प्राप्त किया. 

वहीं तीन बार की चैम्पियन पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने 11 और मंजीत ने आठ अंक बटोरे. पटना ने रेड से 21, टैकल से दो, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक हासिल किया.