News Nation Logo
Banner

PKL-7: गुजरात जाइंटस, तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, जानें क्या रहा मैच का हाल

गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स (Gujarat FortuneGiants) ने इस जीत के साथ ही पिछले सीजन के फाइनल में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) से मिली हार का बदला भी ले लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 22 Jul 2019, 12:06:49 PM
PKL-7: गुजरात जाइंटस, तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, जानें मैच का हाल

PKL-7: गुजरात जाइंटस, तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत, जानें मैच का हाल

नई दिल्ली:

पिछली सीजन की उपविजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स (Gujarat FortuneGiants) ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल (PKL 2019)) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) को रविवार को एकतरफा अंदाज में 42-24 से करारी शिकस्त देकर लीग में अपनी शानदार विजयी शुरुआत की. गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स (Gujarat FortuneGiants) ने इस जीत के साथ ही पिछले सीजन के फाइनल में बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) से मिली हार का बदला भी ले लिया है.

गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स (Gujarat FortuneGiants) की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 21-10 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत अपने नाम दर्ज कर ली.

विजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स (Gujarat FortuneGiants) के लिए सचिन ने सात और कप्तान सुनील कुमार तथा मोरे जीबी ने छह-छह अंक लिए. कप्तान सुनील ने इसी के साथ पीकेएल (PKL 2019) में अपने 250 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं. वहीं सचिन तंवर के पीकेएल (PKL 2019) में 350 रेड प्वाइंट्स पूरे हो गए हैं.

और पढ़ें: Vivo Pro Kabaddi League 7: अब सिर चढ़ के बोलेगा कबड्डी का रंग, यहां देखें पूरा शेड्यूल

गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स (Gujarat FortuneGiants) की टीम ने रेड से रेड और टैकल से 17-17 तथा ऑलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक जुटाए. मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) के लिए पवन सहरावत ने आठ, सुमित सिंह ने पांच और महेंद्र सिह तथा कप्तान रोहित कुमार ने चार-चार अंक लिए.

पवन ने पीकेएल (PKL 2019) में अपने 350 रेड प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं. टीम को रेड से 17, ऑलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक भी मिले.

वहीं राहुल चौधरी के शानदार 12 अंकों की मदद से तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल (PKL 2019)) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को रविवार को 39-26 से हराकर लीग में अपनी शानदार विजयी शुरुआत की. तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) की यह लगातार दूसरी हार है.

और पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे पर पहली बार शामिल हुए चहर बंधु, पिता ने बताया कैसा रहा सफर

तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 20-10 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम दर्ज कर ली. तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) के लिए राहुल के अलावा मंजीत छिल्लर ने छह और अजय ठाकुर ने चार अंक लिए.

वहीं, पीकेएल (PKL 2019) में अपना 100वां मैच खेलने वाले रेन सिंह ने लीग में अपने 200 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए. तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) के ही शब्बीर बप्पु ने लीग में अपने 550 रेड भी पूरे कर लिए. टीम को रेड से 20, टैकल से 15 और आलआउट से चार अंक मिले.

और पढ़ें: पाकिस्‍तान की खूबसूरत क्रिकेटर सना मीर आईसीसी महिला समिति में शामिल

तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) के लिए सिद्धार्थ देसाई ने छह और रजनीश ने चार अंक हासिल किए. तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) की टीम ने रेड से 15, टैकल से आठ और तीन अतिरिक्त अंक लिए.

First Published : 22 Jul 2019, 12:06:49 PM

For all the Latest Sports News, Pro kabaddi League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.