logo-image

Pro Kabaddi: यूपी ने यू मुम्बा को हराकर दिखाया बाहर का रास्ता, एलिमिनेटर-3 में इस टीम से होगी टक्कर

इस मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और एक समय स्कोर 5-5 की बराबरी पर था.

Updated on: 31 Dec 2018, 03:06 PM

कोच्चि:

यूपी योद्धा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रविवार को यहां वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के एलिमिनेटर-1 मुकाबले में पूर्व चैम्पियन यू मुम्बा को 34-29 से हराते हुए टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. यूपी की टीम अब सोमवार को होने वाले एलिमिनेटर-3 में दबंग दिल्ली से भिड़ेगी. एलिमिनेटर-2 में दबंग दिल्ली ने बंगाल वॉरियर्स को हराया था.

यहां राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में यूपी योद्धा के लिए रेड के जरिए सबसे अधिक अंक श्रीकांत जाधव (5) ने अर्जित किए जबकि डिफेंस के जरिए सबसे अधिक अंक नितेश कुमार (8) ने हासिल किए. मुम्बा के लिए रेडर सिद्धार्थ देसाई ने सात अंक हासिल किए और डिफेंडर फजल अत्राचली ने चार अंकों का योगदान दिया.

ये भी पढ़ें- अंडे में हुआ जबरदस्त धमाका.. चली गई आंख की रोशनी, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश

इस मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और एक समय स्कोर 5-5 की बराबरी पर था. इसके बाद, यूपी ने अपने खेल को बेहतर किया और नितेश के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम पहले हाफ की समाप्ति तक 18-15 से आगे रही. नितेश ने पहले हाफ में कुल चार अंक हासिल किए.

यूपी ने दूसरे हाफ में भी अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा. कई मौकों पर मुम्बा के खिलाड़ियों ने बेहतरीन रेड लगाई लेकिन वे टीम को टूर्नामेंट में आगे नहीं ले जा पाए.