logo-image

Pro Kabaddi 2018 : रोमांचक मुकाबले में बंगाल और यूपी के बीच मैच रहा टाई, जानें स्कोर

पहले हाफ में तीन अंकों से पिछड़ने के बाद बंगाल वारियर्स ने यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 25वें मैच में शनिवार को यूपी योद्धा को 40-40 से बराबरी पर रोक दिया.

Updated on: 21 Oct 2018, 06:14 AM

नई दिल्ली:

पहले हाफ में तीन अंकों से पिछड़ने के बाद बंगाल वारियर्स ने यहां श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 25वें मैच में शनिवार को यूपी योद्धा को 40-40 से बराबरी पर रोक दिया. लीग (pro kabaddi league-6) के छठे सीजन में दोनों टीमों के लिए यह पहला टाई मुकाबला है. जोन-बी में शामिल बंगाल इस टाई के बाद तीन मैचों में 13 अंक लेकर तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है जबकि यूपी पांच मैचों में 11 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.

यूपी ने पहले हाफ में 18-15 की बढ़त हासिल कर थी लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में मुकाबला काफी उतार-चढ़ाव भरा है.

मुकाबला समाप्त होने में जब दो मिनट का समय बचा था तब दोनों टीमें 36-36 से बराबरी पर थीं. इसके बाद बंगाल ने एक-दो अंकों की बढ़त हासिल की, लेकिन यूपी ने 40 मिनट के इस खेल में 40-40 से मैच टाई करा दिया.

यूपी के लिए प्रशांत कुमार राय ने 13, कप्तान ऋषांक देवदिगा ने नौ और सागर कृष्णा ने चार अंक अपने नाम किए. यूपी की टीम ने रेड से 25, टैकल से आठ, ऑलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक जुटाए.

वहीं, बंगाल की ओर से मनिंदर सिंह ने 16, जेंग कुन ली ने सात और सुरजीत सिंह ने छह अंक बटोरे. टीम ने रेड से 25, टैकल से 12, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक लिए.

और पढ़ें : प्रो कबड्डी लीग-6: जयपुर पिंक पैंथर्स की तीसरी हार, पुनेरी पल्टन ने 29-25 से हराया