News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

Pro Kabaddi League 2022 : बाप रे बाप, कबड्डी में ये क्या हुआ!

Pro Kabaddi League 2022: एक साथ 8 प्लेयर्स को उन्होंने बाहर का रास्ता दिखा दिया. ये अभी तक की सबसे बड़ी रेड है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 21 Jan 2022, 08:18:35 AM
pro kabaddi league 2022 in one raid 8 players got out

pro kabaddi league 2022 in one raid 8 players got out (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

Pro Kabaddi League 2022: कल गुरुवार के दिन प्रो कबड्डी लीग में ऐसा समय देखने को मिला कि सभी फैंस और खिलाड़ी हैरान रह गए. कल दो मुकाबले खेले गए. पहला गुजरात और तमिल के बीच लीग का 66वां मुकाबला खेला गया, और दूसरा बेंगलुरु और बंगाल के बीच जीत के लिए लड़ाई हुई. पहले मुकाबले की बात करें तो कांटे की टक्कर दोनों ही टीमों के बीच हो रही थी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हार का अंतर सिर्फ 2 पॉइंट ही रहे. जी. गुजरात की टीम ने तमिल को 37-35 से मात दे दी. 

यह भी पढ़ें - ICC T20 World Cup 2022 Schedule : फिर भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ICC ने जारी किया शेड्यूल  

एक ही रेड में 8 खिलाड़ियों को किया आउट

वहीं दूसरे मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला कि सभी हैरान रह गए. दूसरा मैच बेंगलुरु और बंगाल टीम के बीच में था. जिसमें बंगाल ने 40-39 के स्कोर से बेंगलुरु की टीम को हरा दिया. यानी आप सोच सकते हैं कि मुकाबला कितना कड़ा रहा. लेकिन बंगाल एक टीम सिर्फ एक रेड की वजह से जीती, अगर ये कहें तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. क्योंकि बंगाल के खिलाड़ी मोहम्मद नबीबक्श ने एक ऐसी रेड की जिसमें एक साथ बेंगलुरु के 8 खिलाड़ी आउट हो गए. जी हां. एक साथ 8 प्लेयर्स को उन्होंने बाहर का रास्ता दिखा दिया. ये अभी तक की सबसे बड़ी रेड है.

First Published : 21 Jan 2022, 08:18:35 AM

For all the Latest Sports News, Pro kabaddi League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.