logo-image

PKL 7: टूर्नामेंट के पहले मैच में यू-मुम्बा से भिड़ेगी तेलुगू टाइटंस, 20 जुलाई से 19 अक्टूबर तक चलेंगे मैच

पीकेएल का आयोजन करने वाले मशाल स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को सातवें सीजन के कार्यक्रम की घोषणा की. इसके अलावा, पहले सप्ताह में टाइटंस और तमिल थलाईवाज के बीच होने वाले डर्बी मुकाबले का सबको इंतजार होगा.

Updated on: 21 Jun 2019, 11:14 PM

मुंबई:

प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के पहले मैच में 20 जुलाई को यू-मुम्बा का सामना तेलुगू टाइटंस से होगा. पहले दिन का दूसरा मुकाबला मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू बुल्स और तीन बार की विजेता पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा. पीकेएल का आयोजन करने वाले मशाल स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को सातवें सीजन के कार्यक्रम की घोषणा की. इसके अलावा, पहले सप्ताह में टाइटंस और तमिल थलाईवाज के बीच होने वाले डर्बी मुकाबले का सबको इंतजार होगा.

ये भी पढ़ें- World Cup: अजेय न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगा वेस्टइंडीज, लगातार 3 मैच हार चुके हैं कैरेबियंस

इस सीजन का समापन 19 अक्टूबर को होगा. हर शहर का लेग शनिवार को शुरू होगा और मंगलवार को कोई भी मैच नहीं होगा. सभी टीमों को उनके घरेलू लेग से पहले और बाद में चार दिन का आराम मिलेगा ताकि वे अपनी फिटनेस और प्रदर्शन को और बेहतर कर पाए. पहला मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा, अबतक टूर्नामेंट में मैच आठ बजे शुरू होते थे. लीग के सभी मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में होगा.