logo-image

PKL 7: दबंग दिल्ली ने रोमांचक मुकाबले में पुनेरी पल्टन को 32-30 से हराया

दिल्ली की टीम पहले हाफ में 19-11 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ में पुनेरी ने अच्छी वापसी की और दिल्ली को अंत तक कड़ी टक्कर दी.

Updated on: 11 Aug 2019, 05:30 AM

अहमदाबाद:

युवा रेडर नवीन कुमार के एक और सुपर-10 के दम पर दबंग दिल्ली केसी टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने छठे मैच में शनिवार को पुनेरी पल्टन को रोमांचक मुकाबले में 32-30 से हरा दिया. नवीन का छह मैचों में यह पांचवां सुपर-10 है. नवीन ने मैच में 11 अंक प्राप्त किए. उन्होंने इसके साथ ही पीकेएल में अपने 400 रेड प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं. नवीन के अलावा चंद्रन रंजीत ने भी आठ अंक बटोरे.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: जावेद मियांदाद के 26 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने से महज 19 रन दूर विराट कोहली

दिल्ली की टीम पहले हाफ में 19-11 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ में पुनेरी ने अच्छी वापसी की और दिल्ली को अंत तक कड़ी टक्कर दी. हालांकि दिल्ली ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए मैच अपने नाम कर लिया. दबंग दिल्ली की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब उसके 26 अंक हो गए हैं और वह मजबूती के साथ शीर्ष स्थान पर कायम है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: मिचेल स्टार्क ने इंग्लैंड को दी खुली चुनौती, बोले- हम यहां सीरीज जीतने के लिए आए हैं

पुनेरी की छह मैचों में यह चौथी हार है. टीम 11 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है. दिल्ली ने रेड से 19, टैकल से नौ, ऑलआउट से दो और दो अतिरिक्त अंक लिए. पुनेरी को रेड से 22, टैकल से नौ और एक अतिरिक्त अंक मिला. पुनेरी के लिए नितिन तोमर ने आठ और मंजीत ने छह अंक हासिल किए.