News Nation Logo

PKL 7: रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को 24-23 से हराया

तीन बार की विजेता अंक तो लेती रहे लेकिन वह थलाइवाज को अंक लेने से नहीं रोक पाई. थलाइवाज ने अंकों के अंतर को कम कर 39वें मिनट में स्कोर 21-24 कर दिया.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Jul 2019, 11:34:06 AM
image courtesy: PKL/ Twitter

मुंबई:  

प्रो कबड्ड़ी लीग (पीकेएल) के सीजन सात में सोमवार को एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को महज एक अंक के अंतर से हरा दिया. पटना ने यह मैच 24-23 से अपने नाम कर थलाइवाज को मात दी.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा के साथ कलह को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, विंडीज रवाना होने से पहले दिया ये बड़ा बयान

थलाइवाज ने कोशिश तो बहुत की लेकिन वह लगातार अंक लेकर जीत के अंतर को ही कम कर पाई. 32वें मिनट तक पटना की टीम 20-16 से आगे थी और जिस तरह से खेल रही थी लग रहा था कि वह थलाइवाज पर अंकों की बढ़त को मजबूत कर लेगी.

ये भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ही नहीं देश-विदेश के ये दिग्गज भी विराट कोहली की कप्तानी पर उठा चुके हैं सवाल

तीन बार की विजेता अंक तो लेती रहे लेकिन वह थलाइवाज को अंक लेने से नहीं रोक पाई. थलाइवाज ने अंकों के अंतर को कम कर 39वें मिनट में स्कोर 21-24 कर दिया. उसने मैच की आखिरी रेड मारने आए पटना के प्रदीप नरवाल की रेड को असफल कर बराबरी करने की पूरी कोशिश की.

ये भी पढ़ें- Cafe Coffee Day के मालिक और पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्‍णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता

प्रदीप अपनी इस कोशिश में पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पाए. इस टैकल से उसके हिस्से सिर्फ दो अंक आए और वह एक अंक से हार गई. मैच शुरू से ही रोमांचक रहा और इसी कारण पहले हाफ का अंत 11-11 के साथ हुआ. पटना की तरफ से जयदीप ने सात अंक लिए जबकि थलाइवाज की तरफ से राहुल चौधरी ने पांच अंक जुटाए.

First Published : 30 Jul 2019, 11:34:06 AM

For all the Latest Sports News, Pro kabaddi League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.