logo-image

PKL 7: सांसें रोक देने वाले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 27-25 से हराया

दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में टीम अंक बटोरने में विफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा. जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल की.

Updated on: 28 Jul 2019, 10:56 AM

मुंबई:

कप्तान दीपक हुड्डा के अंतिम रेड में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 13वें मैच में शनिवार को बंगाल वॉरियर्स को रोमांचक अंदाज में 27-25 से हराकर इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज. जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है. बंगाल वॉरियर्स की टीम मैच के पहले हाफ में 14-10 से आगे थी.

ये भी पढ़ें- PKL 7: यू-मुम्बा ने पुनेरी पलटन को चटाई धूल, 33-23 से जीता मुकाबला

दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में टीम अंक बटोरने में विफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा. जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल की. दीपक ने दूसरे हाफ में पहला प्वाइंट् हासिल करते ही पीकेएल इतिहास में अपने 800 प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए और वह ऐसा करने वाले प्रदीप नरवाल (882) और राहुल चौधरी (895) के बाद तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- अर्जुन अवॉर्ड के लिए दुती चंद तो खेल रत्न के लिए हरभजन सिंह का नाम हुआ खारिज, ये है वजह

जयपुर ने मैच के आखिरी 30 सेकेंड में बंगाल की टीम को ऑलआउट करके अहम बढ़त हासिल की, जिसे उसे अंत तक कायम रखते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली. जयपुर के लिए संदीप धुल ने आठ और कप्तान दीपक ने छह अंक लिए. टीम को रेड से 12, टैकल से 10, आलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक मिले. बंगाल के लिए के प्रापंजन ने सात और मनिंदर सिंह तथा बलदेव सिंह ने छह-छह अंक लिए. टीम को रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक हासिल हुआ.