logo-image

PKL 7: रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा ने बेंगलुरू बुल्स को 35-33 से हराया

चार मिनट का ही खेल हुआ था कि बेंगलुरू ने 6-1 की बढ़त ले ली. मोनू गोयत ने रोहित कुमार को आउट कर दो अंक लिए और फिर सफल रेड मारकर यूपी के खाते में कुल पांच अंक कर दिए.

Updated on: 13 Aug 2019, 10:06 AM

अहमदाबाद:

यूपी योद्धा ने अंतिम समय में बेहतरीन खेल दिखाते हुए सोमवार को इका एरेना में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-7 में रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स को 35-33 से हरा दिया. पहले हाफ की शुरुआत में जहां बेंगलुरू ने अपना दमखम दिखाया तो दूसरे हाफ में यूपी की टीम ने बेंगलुरू की एक न चलने दी.

ये भी पढ़ें- PKL 7: बंगाल वॉरियर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच मुकाबला 29-29 से टाई, प्रपंजन ने पूरे किए 300 पॉइन्ट्स

चार मिनट का ही खेल हुआ था कि बेंगलुरू ने 6-1 की बढ़त ले ली. मोनू गोयत ने रोहित कुमार को आउट कर दो अंक लिए और फिर सफल रेड मारकर यूपी के खाते में कुल पांच अंक कर दिए. बेंगलुरू ने किसी तरह 15वें मिनट तक अपनी बढ़त को बनाए रखा लेकिन यूपी के डिफेंस ने 16वें मिनट में बेंगलुरू को ऑल आउट कर स्कोर 13-13 से बराबर कर दिया.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ODI में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 8वें बल्लेबाज बने, टॉप पर पहुंचने के लिए इन दिग्गजों से होगा सामना

पहले हाफ का अंत 15-15 के स्कोर के साथ हुआ. बेंगलुरू ने दूसरे हाफ की शुरुआत में 17-16 की बढ़त ली. यूपी के रेडर मोहसेन माघसाउदाउलो ने यूपी को 26वें मिनट में 19-18 से आगे कर दिया. यहां से यूपी ने अपनी बढ़त को बढा दिया और 27-21 से आगे हो गई.

अंत में बेंगलुरू ने अंकों के अंतर को कम तो किया लेकिन वह हार नहीं टाल सकी. यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 9 और गोयत ने 8 अंक लिए. पवन सेहरावत ने बेंगलुरू के लिए सबसे ज्यादा 15 अंक हासिल किए. उनके अलावा बेंगलुरू का कोई और खिलाड़ी दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका.