logo-image

PKL 7: यूपी योद्धा ने पटना पाइरेट्स को 41-29 से हराया, प्रदीप नरवाल ने बटोरे सबसे ज्यादा 14 अंक

पटना ने प्रदीप की सफल रेडों के दम पर अंक तो लिए लेकिन दूसरी तरफ योद्धा रेड और टैकल के जरिए अंक ले अंतर को कायम रखने में सफल रही.

Updated on: 07 Sep 2019, 10:23 AM

बेंगलुरू:

यूपी योद्धा टीम ने शुक्रवार को श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मैच में तीन बार के चैम्पियन पटना पाइरेट्स को हरा दिया. योद्धा ने श्रीकांत जाधव के 10, सुरेंदर गिल के सात अंकों के दम पर पटना को 41-29 से मात दी. पटना के लिए प्रदीप नरवाल ने सबसे ज्यादा 14 अंक लिए. टीम का कोई और खिलाड़ी उनका साथ नहीं दे सका.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: ऑस्‍ट्रेलिया के सामने इंग्लैंड की हालत खराब, 200 पर गंवाए पांच विकेट

योद्धा ने शुरू से ही अपना दबदबा कायम रखा और पांच मिनट के भीतर ही 6-1 की बढ़त ले ली. पटना ने प्रदीप की सफल रेडों के दम पर अंक तो लिए लेकिन दूसरी तरफ योद्धा रेड और टैकल के जरिए अंक ले अंतर को कायम रखने में सफल रही. पहले हाफ का अंत योद्धा ने 16-14 के साथ किया.

ये भी पढ़ें ः भारतीय टीम में 4 नंबर के लिए हरभजन ने की संजू सैमसन की वकालत, युवराज ने उड़ाया मजाक

पटना ने पहले हाफ के आखिर तक आते-आते जो लय हासिल की थी वो दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में उसने बनाए रखी. शुरुआती मिनट में हालांकि उसने योद्धा को ऑल आउट कर 17-16 की बढ़त ली और फिर 21-19 से आगे हो गई. योद्धा ने 27वें मिनट में स्कोर 22-22 से बराबर किया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. यहां से लगातार अंक लेकर योद्धा ने पटना को 12 अंकों के अंतर से जीत दिला दी.