logo-image

PKL 7: जयपुर पिंक पैंथर्स को 9 मैचों के बाद मिली पहली जीत, पुनेरी पल्टन को 43-34 से हराया

सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मेजबान जयपुर के लिए इस जीत के हीरो रहे दीपक नरवाल (11 रेड प्वाइंट्स) ने सीजन में अपना पहला सुपर-10 हासिल किया.

Updated on: 26 Sep 2019, 06:28 AM

जयपुर:

जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में लगातार हार के क्रम को तोड़ते हुए बुधवार को पुनेरी पल्टन को 43-34 से हरा दिया. जयपुर की पिछले नौ मैचों के बाद यह पहली जीत है. यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मेजबान जयपुर के लिए इस जीत के हीरो रहे दीपक नरवाल (11 रेड प्वाइंट्स) ने सीजन में अपना पहला सुपर-10 हासिल किया.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिकी आर्थर के साथ की 'धोखेबाजी', हताश पूर्व कोच ने ऐसे बयां किया दर्द

उनके अलावा दीपक हुडा ने भी इस सीजन का अपना छठा सुपर-10 हासिल करते हुए 11 रेड प्वाइंट्स बटोरे. जयपुर पिंक पैंथर्स की अपने घर में यह पहली जीत है. मेजबान जयपुर की टीम पहले हाफ में 20-13 के अच्छे-खासे अंतर से आगे थी. जयपुर के पास दूसरे हाफ में भी 35वें मिनट तक छह अंकों की बढ़त बनी हुई थी. इसके बाद आखिरी में जाकर टीम ने नौ अंकों से मैच अपने नाम कर लिया.

ये भी पढ़ें- ICC T20 Rankings: रोहित, विराट जैसे दिग्गजों को पछाड़कर आगे पहुंचा अफगानिस्तान का ये बल्लेबाज

पीकेएल के इतिहास में जयपुर पिंक पैंथर्स की पुनेरी पल्टन के खिलाफ 16 मैचों में यह नौवीं और इस सीजन में यह लगातार दूसरी जीत है. इस जीत के बाद भी जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पल्टन अंक तालिका में क्रमश: सातवें और आठवें स्थान पर बरकरार हैं.