News Nation Logo

PKL 7: बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटन्स को 40-39 से हराया, तालिका में मिला पहला स्थान

बंगाल वॉरियर्स के शीर्ष पर पहुंचने से दबंग दिल्ली की टीम एक स्थान खिसक कर दूसरे स्थान पर आ गई है. दिल्ली अपने होमलेग के बाद पहली बार नंबर एक स्थान से खिसकी है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Sep 2019, 06:28:21 AM
image courtesy: ProKabaddi/ Twitter

image courtesy: ProKabaddi/ Twitter

जयपुर:

बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में तेलुगू टाइटन्स को 40-39 से हराकर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है. बंगाल वॉरियर्स के शीर्ष पर पहुंचने से दबंग दिल्ली की टीम एक स्थान खिसक कर दूसरे स्थान पर आ गई है. दिल्ली अपने होमलेग के बाद पहली बार नंबर एक स्थान से खिसकी है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिकी आर्थर के साथ की 'धोखेबाजी', हताश पूर्व कोच ने ऐसे बयां किया दर्द

बंगाल के अब अंक तालिका में 19 मैचों में 73 अंकों हो गए हैं जबकि एक अंक लेने के बाद भी तेलुगू 11वें नंबर पर ही बनी हुई हैं. इस मैच में बंगाल के लिए जीत के हीरो रहे मनिंदर सिंह, जिन्होंने एक बार फिर सुपर-10 लगाते हुए कुल 17 रेड प्वाइंट्स हासिल किए. डिफेंस में रिंकू नरवाल और बलदेव सिंह को 3-3 टैकल प्वाइंट्स मिले. रिंकू भी डिफेंस में अच्छा कर रहे थे और उन्होंने इस सीजन में अपने 50 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए.

ये भी पढ़ें- जनवरी में भारत के दौरे पर 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगा श्रीलंका, यहां देखें पूरा शेड्यूल

तेलुगू टाइटन्स की तरफ बाहुबली सिद्धार्थ देसाई (15 रेड प्वाइंट्स) ने भी सुपर-10 लगाया और कप्तान अबुजार मेघानी ने हाई फाइव लगाते हुए पांच टैकल प्वाइंट्स लिए. बंगाल वॉरियर्स की टीम इस सीजन की पहली टीम बन गई है जिसके दो डिफेंडरों ने 50 टैकल पूरे किए हैं. प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में बंगाल वॉरियर्स की तेलुगू टाइटन्स पर 16 मैचों में यह 9वीं जीत है जबकि इस सीजन में बंगाल ने तेलुगू को पहली बार हराया है.

For all the Latest Sports News, Pro kabaddi League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 26 Sep 2019, 05:00:00 AM