logo-image

PKL-7: तमिल थलाइवाज को ले डूबी मंजीत छिल्लर की छोटी-सी चूक, 1 अंक से जीती दिल्ली

मैच के अंतिम रेड में दिल्ली के नवीन कुमार थे, लेकिन तमिल थलाइवाज के मंजीत छिल्लर का पैर लाइन से बाहर चला गया और दिल्ली को एक महत्वपूर्ण तथा मैच जिताऊ प्वाइंट मिल गया.

Updated on: 26 Jul 2019, 10:51 AM

हैदराबाद:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के इतिहास में सबसे ज्यादा टैकल प्वाइंट्स का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले मंजीत छिल्लर की एक गलती के कारण उनकी टीम तमिल थलाइवाज को यहां लीग के सातवें सीजन के नौवें मैच में गुरुवार को दबंग दिल्ली के खिलाफ महज एक अंक से हार का सामना करना पड़ा. तमिल थलाइवाज की टीम पहले हाफ में 18-11 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में दिल्ली ने शानदार वापसी की और स्कोर को 29-29 की बराबरी पर ला दिया.

ये भी पढ़ें- ICC अध्यक्ष मनोहर जोशी को आम्रपाली से मिला विवादास्पद भुगतान, देनी पड़ी सफाई

मैच के अंतिम रेड में दिल्ली के नवीन कुमार थे, लेकिन तमिल थलाइवाज के मंजीत छिल्लर का पैर लाइन से बाहर (सेल्फ आउट) चला गया और दिल्ली को एक महत्वपूर्ण तथा मैच जिताऊ प्वाइंट मिल गया. दिल्ली ने 30-29 से रोमांचक जीत दर्ज कर ली. इस सीजन में दबंग दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि तमिल को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने आठ और मेराज शेख ने छह जबकि कप्तान जोगिंदर नरवाल ने चार अंक हासिल किए.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश में दिखेगा दुनिया भर के खिलाड़ियों का घमासान, World XI से भिड़ेगी Asia XI

दिल्ली की टीम को रेड से 13, टैकल से 9, ऑलआउट से 2 और 6 अतिरिक्त अंक मिले. तमिल थलाइवाज के लिए राहुल चौधरी ने सात, अजय ठाकुर ने पांच और मंजीत छिल्लर ने पांच अंक प्राप्त किए. टीम को रेड से 12, टैकल से आठ, आलआउट से दो और चार अतिरिक्त अंक मिले.