logo-image

PKL 7: यू मुम्बा ने तेलुगू टाइटंस को 41-27 से हराया, अर्जुन देशवाल ने हासिल किए 10 अंक

सिद्धार्थ ने हालांकि मैच की शुरुआत में अच्छा खेल दिखाया और टाइटंस ने मैच के 14वें मिनट में मुम्बा को ऑल आउट कर 13-9 की बढ़त ले ली.

Updated on: 11 Sep 2019, 10:08 AM

कोलकाता:

बेहतरीन डिफेंडरों में शुमार फजल अत्राचली के दमदार खेल के बूते यु-मुम्बा ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में तेलगु टाइटंस को 41-27 के बड़े अंतर से हरा दिया. ईरान के डिफेंडर फजल ने छह अंक लिए और अपनी टीम को अहम जीत दिलाई. इस जीत के बाद मुम्बा की टीम पांचवें स्थान पर आ गई है. रेडरों में अर्जुन देशवाल ने मुम्बा के लिए बेहतरीन खेल दिखाया और 10 अंक हासिल किए.

ये भी पढ़ें- फुटबॉल विश्व कप क्वालिफायर में भारत और कतर का मैच 0-0 पर ड्रॉ

टाइटंस के सिद्धार्थ देसाई संघर्ष करते दिखे. वह अपनी पुरानी टीम के खिलाफ सिर्फ चार अंक ही ले पाए. सिद्धार्थ ने हालांकि मैच की शुरुआत में अच्छा खेल दिखाया और टाइटंस ने मैच के 14वें मिनट में मुम्बा को ऑल आउट कर 13-9 की बढ़त ले ली. मुम्बा की टीम हालांकि पीछे नहीं रही उसने अपने आप को तुरंत संभाला और सिद्धार्थ को बाहर कर टाइटंस को कमजोर किया.

ये भी पढ़ें- राहुल चाहर का फैन हुआ बीसीसीआई का ये अधिकारी, क्या टीम में मिल पाएगी पक्की जगह?

सिद्धार्थ के जाने का मुम्बा को फायदा हुआ और वह पहले हाफ का अंत 15-15 के स्कोर के साथ करने में सफल रही. दूसरे हाफ को शुरू हुए सिर्फ दो मिनट ही हुए थे कि मुम्बा की टीम ऑल आउट हो गई. वापसी कर मुम्बा के फजल ने कुछ बेहतरीन टैकल कर अपनी टीम की बढ़त को मजबूत किया. मुम्बा के पास यहां 20-16 की बढ़त थी. इस बढ़त को मुम्बा ने 24-18 किया और फिर मुड़कर नहीं देखा.