News Nation Logo

WWE Royal Rumble 2021 रिजल्ट्स: ऐज ने जीता रंबल मैच, रोमन रेंस का हुआ बुरा हाल

WWE रॉलय रंबल का सफर आयोजन हो गया है और एक नया विजेता देखने को मिला है. इस बार शो में ज्यादा मैच बुक नहीं हुए थे लेकिन कम मैच में ये शो काफी जबरदस्त रहा.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 01 Feb 2021, 12:59:21 PM
Royal Rumble

रॉयल रंबल (Photo Credit: WWE)

नई दिल्ली :

WWE रॉलय रंबल का सफर आयोजन हो गया है और एक नया विजेता देखने को मिला है. इस बार शो में ज्यादा मैच बुक नहीं हुए थे लेकिन कम मैच में ये शो काफी जबरदस्त रहा. रोमन रेंस ने लास्ट मैन स्टैंडिंग में केविन ओवेंस के सामना  यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में किया जबिक दिग्गज गोल्डबर्ग और WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की भिड़ंत देखने को मिली. दूसरी ओर मेंस और विमेंस रॉयल रंबल के मैच के विजेता ने सभी चौंका दिया. इस बार ये शो बिना दर्शकों के हुआ क्योंकि कोरोना वायरस के कारण फैंस को आने की अनुमति नहीं थी. चलिए एक नजर डालते हैं कि रॉयल रंबल पीपीवी मैच के नतीजों पर


-नाया जैक्स और शायना बैजलर ने शार्लेट फ्लेयर और असुका को विमेंस टैग टीम मैच में हराया और नए चैंपियन बनकर सामने आईं.

-ड्रू मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग को WWE चैंपियनशिप मैच में हराया. ये मैच छोटा था लेकिन गोल्डबर्ग ने कई सारे स्पीयर चैंपियन लो लगाए.मैच के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया.

-साशा बैंक्स ने WWE स्मैकडाउन चैंपियनशिप मैच में कार्मेला को हराया और टाइटल को डिफेंड किया. 

-विमेंस के रॉयल रंबल मैच को बियांका ब्लेयर ने जीता लिया. बियांका ने तीसरे नंबर पर एंट्री करते हुए रंबल मैच में 56 मिनट और 46 सेकेंड्स तक रिंग में समय बिताया. बियांका ने रिया रिप्ले को एलिमिनेट करते हुए जीत दर्ज की. अब बियांका विमेंस चैंपियनशिप के लिए रेसलमेनिया 37 में लड़ेंगी.

-मेंस रॉयल रंबल मैच में हॉल ऑफ फेमर ऐज ने सबसे पहले एंट्री करते हुए मैच को अपने नाम किया और रेसलमेनिया का टिकट हासिल किया. ऐज ने सिर्फ तीन सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया. ऐज ने रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन को ऐलिमिनेट किया. अब ऐज रेसलमेनिया में चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले हैं.

 

First Published : 01 Feb 2021, 11:29:00 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.