News Nation Logo

WWE Heavyweight Championship:जिंदर महाल 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को हराकर बने wwe के चैंपियन

बैकलैश में हुए चैंपियनशिप मैच में भारतीय मूल के जिंदर महाल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर एक ऐसा इतिहास लिख दिया है जो हमेशा सभी के जेहन में रहेगा।

News Nation Bureau | Edited By : Desh Deepak | Updated on: 22 May 2017, 12:50:30 PM
wwe के चैंपियन जिंदर महाल

नई दिल्ली:

बैकलैश में हुए चैंपियनशिप मैच में भारतीय मूल के जिंदर महाल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर एक ऐसा इतिहास लिख दिया है जो हमेशा सभी के जेहन में रहेगा। जिस जिंदर महाल को 2 महीने पहले कोई नहीं जानता था अब उन्हें पूरी दुनिया जानती है।

हालांकि जिंदर महाल की इस सफलता के पीछे सिंह ब्रदर्स का भी काफी योगदान है। जब-जब जिंदर महाल को जरूरत पड़ी तो रिंग के अंदर और बाहर उन्होंने हमेशा उनकी मदद की है। लेकिन अब बात चाहे कुछ भी हो जिंदर महल खली के बाद दूसरे भारतीय मूल के चैंपियन बन चुके है।

चैंपियन बनने के बाद जिंदर महल काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी सामने रखी। बैकस्टेज में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था की जब मैंने नंबर वन कंटेंडर मैच जीता था तो तभी से पता था की मैं जरूर चैंपियन बनूंगा।

और पढ़ेंः एलेक्सजेंडर ज्वेरेव ने नोवाक जोकोविच को हराकर जीता इटेलियन ओपन खिताब

उन्होंने कहा कि मुझे कोई नहीं रोक सकता है। और मैं सभी को और पूरे WWE यूनिवर्स को बता देना चाहता हूं की ये चैंपियनशिप बैल्ट लंबे समय तक मेरे पास ही रहेगी।

आपको बता दें कि जिंदर महल ने 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को हराया है। जिसकी उम्मीद बहुत कम लोगों को थी। और उधर जिंदर महाल और रैंडी के बीच फ्यूड आगे जारी रहेगी ये भी किसी को नहीं पता।

और पढ़ेंः फीफा अंडर-17 विश्व कप की तैयारियां लगभग पूरी, प्रचार के लिए विशालकाय फुटबॉल का हुआ अनावरण

खैर फिलहाल तो अब चैंपियन जिंदर महाल ही है। भारतीय मूल के फैंस के लिए भी ये सबसे ज्यादा खुशी की बात है। क्योंकि जिंदर महाल से सभी भारतीय फैंस को काफी उम्मीद थी। और जिंदर महाल ने ऐसा ही कर दिखाया। जीत के हकदार जितने जिंदर महाल है उतने ही सिंह ब्रदर्स भी है क्योंकि उन्होंने इस जीत में काफी भूमिका निभाई है।

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 May 2017, 12:08:00 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.