logo-image

WWE Fastlane Results: रोमन रेस की हुई जीत,जिंदा जले रेसलर की हुई 91 दिनों बाद वापसी

WWE फास्टलेन पीपीवी खत्म हो गया है और उसमें काफी सारे मुकाबले देखने को मिले.

Updated on: 22 Mar 2021, 08:57 AM

highlights

  1. रोमन रेंस का मैच अब रेसलमेनिया में ऐज से होने वाला है
  2. रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड की कहानी को आगे बढ़ाया
  3. WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले इस पीपीवी का हिस्सा नहीं थे.

 

नई दिल्ली :

WWE फास्टलेन पीपीवी खत्म हो गया है और उसमें काफी सारे मुकाबले देखने को मिले. यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का रेसलमेनिया से पहले तगड़ा मैच देखने को मिला. हालांकि रेसलमेनिया की कहानी उनकी आगे बढ़ी. WWE के चैंपियन बॉबी लैश्ले का मैच इसमें नहीं देखने को मिला है. अब WWE का अगला बड़ा पीपीवी रेसलमेनिया 37 होने वाला है. फास्टलेन में टाइटल कोई भी नहीं बदला लेकिन 91 दिनों बाद फीन्ड ने वापसी की है. इस पीपीवी से रेसलमेनिया की स्टोरीलाइंस को आगे बढ़िया गया है. चलिए नजर डालते हैं फास्टलेन के सभी मुकाबले के नतीजों पर-

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया पर लगा भारी जुर्माना

  1. रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ जिसको रेंस ने अपने नाम किया. अब रोमन रेंस का मैच रेसलमेनिया में ऐज के खिलाफ होने वाला है.
  2. फास्टलेन पीपीवी में इंटरजेंडर मैच रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस के बीच हुआ जिसको ब्लिस ने जीता. इस मैच मेंम 91 दिनों बाद फीन्ड ने वापसी की. फीन्ड को रैंडी ऑर्टन ने TLC पीपीवी में जिंद जलाया था.
  3. शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच नो होल्ड्स बार्ड में बुक किया था. इस मैच में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जिसमें पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने बाजी अपने नाम की.
  4. सैथ रॉलिंस ने सिंगल्स मैच में शिंस्के नाकामुरा को हराया और जीत दर्ज की.
  5. ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस का मैच हुआ. इससे पहले फास्टलेन में शेन मैकमैहन की भिड़ंत स्ट्रोमैन से होने वाली थी. स्ट्रोमैन ने आसानी से इलायस को हरा दिया.
  6. इंटरकॉन्टिनेंट चैंपियन बिग ई ने अपने खिताब को अपोलो क्रूज के खिलाफ डिफेंड किया.
  7. WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में नाया जैक्स और शायना बैलजर ने साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर को हरा दिया. मैच के बाद WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने ब्लेयर को थप्पड़ मारा.
  8. किक ऑफ मैच में यूएस चैंपियन मैट रिडल ने मुस्तफा अली के खिलाफ टाइटल डिफेंड कर लिया

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: T20 वर्ल्ड कप में भारत को हराना आसान नहीं होगा