logo-image

निजामुद्दीन मरकज के जमातियों पर भड़कीं पहलवान बबीता फोगाट, ट्वीट कर उतारा गुस्सा

खबर लिखे जाने तक 11 हजार से भी ज्यादा ट्विटर यूजर बबीता फोगाट के इस ट्वीट को लाइक कर चुके थे, जबकि 3800 से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं.

Updated on: 02 Apr 2020, 04:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से अचानक बढ़े कोरोना के मरीजों ने पूरे देश में हलचल मचा दी है. सरकारी आदेशों के बावजूद मरकज में देश-विदेश के हजारों जमातियों ने सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाकर पूरे भारत को खतरे में धकेल दिया है. जिसके बाद से ही पूरा देश मरकज में गैर-कानूनी तरीके से रह रहे हजारों जमातियों पर आग-बबूला हो गया है. देश में अचानक बढ़े कोरोना के मरीजों की संख्या को देखते हुए लोग इन जमातियों को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा, बोले- साला एक साल हुआ नहीं क्रिकेट खेलते और छक्का मारने का चैलेंज दे रहा है

जमातियों पर टूटा बबीता फोगाट का गुस्सा
इसी कड़ी में भारत की महिला पहलवान ने बबीता फोगाट ने भी निजामुद्दीन मरकज में रह रहे जमातियों को ही जिम्मेदार बताया है. बबीता फोगाट ने गुरूवार को ट्वीट कर मरकज के जमातियों के लिए जबरदस्त गुस्सा जाहिर किया है. फोगाट ने ट्वीट किया, ''फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहा। हमारे हिंदुस्तान में तो जाहिल सूअरों से फैल रहा है #NizamuddinIdiots.'' खबर लिखे जाने तक 11 हजार से भी ज्यादा ट्विटर यूजर बबीता फोगाट के इस ट्वीट को लाइक कर चुके थे, जबकि 3800 से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट भी कर चुके हैं.

देश में कोरोना के मामले 2000 से भी हुए ज्यादा
बता दें कि भारत में कोरोना के मामलों में बीते 3 दिनों से काफी तेजी आई है. गुरूवार शाम तक देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 2000 के भी पार हो गई, जबकि 60 से भी ज्यादा लोगों की इस महामारी की वजह से मौत हो चुकी है. वहीं पूरी दुनिया में कोरोना के कुल मामले अब 10 लाख का आंकड़ा पार करने वाले हैं. विश्वभर में इस खतरनाक महामारी की वजह से 47 हजार से भी ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.