logo-image

महिला हॉकी: न्यूजीलैंड ने भारत को 2-1 से हराया, बुधवार को खेला जाएगा अगला मैच

भारत के लिए एकमात्र गोल सलीमा टेटे ने किया. इसके बाद दूसरा और तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद चौथे क्वार्टर में न्यूजीलैंड ने एक बार फिर से गोल दागकर 2-1 की बढ़त बना ली.

Updated on: 27 Jan 2020, 04:07 PM

ऑकलैंड:

भारत की सीनियर महिला हॉकी टीम को न्यूजीलैंड दौरे के अपने दूसरे मैच में सोमवार को न्यूजीलैंड से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है. न्यूजीलैंड की टीम ने मैच के तीसरे मिनट में ही पेनाल्टी पर गोल करके 1-0 की बढ़त बना ली. मेजबान टीम के लिए यह गोल मेगन हुल ने किया. लेकिन भारत ने जल्द ही मैच में वापसी कर ली और पहले क्वार्टर के अंतिम मिनटों में पेनाल्टी कॉर्नर पर गोल करके स्कोर को 1-1 से बराबरी पर ला दिया.

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों ने कोबे ब्रायंट के निधन पर जताया शोक

भारत के लिए एकमात्र गोल सलीमा टेटे ने किया. इसके बाद दूसरा और तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद चौथे क्वार्टर में न्यूजीलैंड ने एक बार फिर से गोल दागकर 2-1 की बढ़त बना ली. हुल ने यहां भी न्यूजीलैंड के लिए गोल दागा, जो मैच में उनका दूसरा गोल था.

ये भी पढ़ें- टेनिस: कोरोना वायरस का कहर, भारत का फेड कप मैच अब चीन नहीं कजाकिस्तान में खेला जाएगा

भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में शनिवार को न्यूजीलैंड डेवलपमेंट स्कॉड को 4-0 से हराया था. भारतीय महिला हॉकी टीम 29 जनवरी को न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी. इसके बाद वह चार फरवरी को ब्रिटेन से और फिर अगले दिन मेजबान न्यूजीलैंड से भिड़ेगी.