logo-image

विंबलडन 2017: रोजर फेडरर तीसरे दौर में, सर्बिया के डुसान लाजोविक को दी मात

विश्व की 79वीं वरीयता प्राप्त लाजोविक ने पहले सेट में फेडरर की सर्विस दो बार तोड़ कर 2-0 की बढ़त ले ली थी। लेकिन फेडरर ने तुंरत वापसी की।

Updated on: 07 Jul 2017, 04:03 PM

नई दिल्ली:

सात बार के चैम्पियन स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर विंबलडन- 2017 के पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। फेडरर ने गुरुवार देर रात खेले गए दूसरे दौर के मुकाबले में सर्बिया के डुसान लाजोविक को मात दी।

अगले महीने 36 साल के होने वाले फेडरर ने लाजोविक को 7-6 (0), 6-3, 6-2 से मात दी। विश्व की 79वीं वरीयता प्राप्त लाजोविक ने पहले सेट में फेडरर की सर्विस दो बार तोड़ कर 2-0 की बढ़त ले ली थी। लेकिन फेडरर ने तुंरत वापसी की।

पहला सेट जीतने के बाद फेडरर ने अपने विपक्षी पर दवाब बनाए रखा और 3-1 की बढ़त ले ली। इसके बाद 18 ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम करने वाले फेडरर ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आसानी से तीसरे दौर में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें: VIDEO: बर्थडे पर धोनी को युवराज ने दिया नया नाम, 'मिस्टर हेलीकॉप्टर’, फोटो में देखिये जन्मदिन की धूमधाम

मैच के बाद फेडरर ने कहा, 'शुरुआत में मैं थोड़ा संघर्ष कर रहा था। मुझे घबराहट हो रही थी। मैं अपनी सर्विस भी अच्छे से नहीं कर पा रहा था। हालांकि मैंने मैच में वापसी की, लेकिन वो भी तब जब मैंने उनकी सर्विस तोड़ी। पहले सेट में मुझे परेशानी हुई, लेकिन इसके बाद मैंने अच्छी वापसी की।'

विंबलडन 2017 के पुरुष एकल के चौथे दौर में फेडरर का सामना 27वीं वरीयता प्राप्त जर्मनी के मिश्चा ज्वेरेव से होगा।

यह भी पढ़ें: मॉम मूवी रिव्यू: श्रीदेवी के अभिनय का सानी कोई नहीं