News Nation Logo
Banner

US OPEN : नडाल को मिला वॉकओवर, ज्वेरेव तीसरे दौर में

दूसरी सीड स्पेन के राफेल नडाल को साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के दूसरे दौर में वॉकओवर मिला, जबकि जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव भी तीसरे दौर में जगह बनाने में कामयाब रहे.

आईएएनएस | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 30 Aug 2019, 04:44:18 PM
राफेल नडाल फाइल फोटो

न्यूयॉर्क:  

दूसरी सीड स्पेन के राफेल नडाल को साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के दूसरे दौर में वॉकओवर मिला, जबकि जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव भी तीसरे दौर में जगह बनाने में कामयाब रहे. नडाल का सामना आस्ट्रेलिया के थानासी कोकिनाकिस के खिलाफ होना था, लेकिन आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दाएं कंधे में चोट के कारण मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया. 

यह भी पढ़ें ः  IND VS WI : रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को लेकर गौतम गंभीर ने कही यह बड़ी बात

बीबीसी के अनुसार तीसरे दौर में तीन बार के विजेता नडाल का सामना दक्षिण कोरिया के चूंग हेयोन से होगा. पुरुष एकल वर्ग के एक अन्य मैच में छठी सीड ज्वेरेव को जीत के लिए कड़ी मश्क्कत करनी पड़ी. उन्होंने पांच सेट तक चले एक कड़े मैच में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफोए को 6-3, 3-6, 6-2, 2-6, 6-3 से पराजित किया. इस मुकाबले में ज्वेरेव ने कुल 52 अनफोसर्ड एरर किए. तीसरे दौर में उनका सामना स्लोवेनिया के अल्जाज बेडेने से होगा. इस बीच, 2016 के विजेता स्विट्जरलैंड के स्टान वावरिंका और फ्रांस के गेल मोनफिल्स ने भी अगले दौर में जगह बना ली है.

यह भी पढ़ें ः क्रिकेट के मैदान से दूर गोल्‍फ की स्‍टिक के साथ दिखे महेंद्र सिंह धोनी, यह खिलाड़ी भी रहा साथ में

वावरिंका ने दूसरे दौर में फ्रांस के जेरेमी चार्डी को 6-4, 6-3, 6-7 (3-7), 6-3 से मात दी जबकि मोनफिल्स ने रोमानिया के मारिउस कोपिल को 6-3, 6-2, 6-2 से हराया. अगले दौर में स्विस खिलाड़ी का सामना इटली के पाब्लो लोरेन्जी से होगा जबकि मोनफिल्स कनाडा के युवा खिलाड़ी डेनिस शापोवालोव से भिड़ेंगे.

First Published : 30 Aug 2019, 04:44:18 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.