News Nation Logo

पेड़ पर टंगी हुई मिली दो आदिवासी महिला हॉकी खिलाड़ियों की लाशें, जांच में जुटी पुलिस

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Aug 2019, 05:02:36 PM
पेड़ से लटकीं सुनंदिनी और श्रद्धा की लाशें

नई दिल्ली:  

झारखंड के सिमडेगा में दो महिला हॉकी खिलाड़ियों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. पूरा मामला रविवार सुबह सिमडेगा के अरानी गांव का है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पंचायत भवन के पीछे स्थित एक पेड़ पर दोनों खिलाड़ियों सुनंदिनी (23) तथा श्रद्धा (18) की लाशें फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थीं. जिसके बाद पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस को लाशों के पास से ही दो बैग भी मिले. जिनमें से रस्सी के टुकड़े, लाइटर, मोबाइल फोन, चाकू और ब्लेड भी बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टी-20 में वेस्टइंडीज के सफाए के बाद अब वनडे में भी क्लीन स्वीप की तैयारी में टीम इंडिया

हैरानी की बात ये है कि लाश के पास से मिले बैग से बरामद हुए रस्सी के टुकड़े वही थे, जिनपर उनकी लाशें टंगी हुई थीं. दोनों हॉकी खिलाड़ी आदिवासी बताई जा रही हैं. ये स्टील ऑथोरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड सेल के डे बोर्डिंग में सदस्य भी थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों लड़कियां मूल रूप से ओडीशा की रहने वाली थीं. लड़कियों के परिजनों ने हत्या का शक जताया है. पुलिस ने सुनंदिनी और श्रद्धा की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बहिष्कार की धमकी के बावजूद राष्ट्रमंडल खेल 2022 में नहीं होगी निशानेबाजी

मामले की जांच कर रहे एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि दोनों लड़कियों की लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि दोनों की मौत की असली वजह क्या है? श्रद्धा के परिजनों ने बताया कि वह घर से स्कूल जाने की बात कहकर निकली थी. जबकि सुनंदिनी के परिजनों को इस बारे में कुछ नहीं मालूम कि उनकी बेटी कब और किसके साथ कहां गई है? पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी हुई हैं कि दोनों लड़कियां ओडीशा से यहां कैसे पहुंची थीं.

First Published : 13 Aug 2019, 05:02:36 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.