logo-image
Live

Tokyo Olympics : दूसरे मेडल से बस एक कदम दूर भारत, बॉक्सिंग में लवलीना अंतिम 8 में पहुंची

Tokyo Olympics : दूसरे मेडल से बस एक कदम दूर भारत, बॉक्सिंग में लवलीना अंतिम 8 में पहुंची

Updated on: 27 Jul 2021, 06:59 AM

नई दिल्ली:

TOKYO OLYMPICS 2021 : आज ओलम्पिक खेलों का पांचवा दिन है. आज भारत की ओर निशानेबाजों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए खेल की शुरूआत की. इस दौरान भारत की मनु प्रभाकर और सौरभ चौधरी व अभिषेक वर्मा और यशस्विनी देसवाल की जोड़ी प्रतियोगिता में उतरी थी. जिसमें से यशस्विनी-अभिषेक की जोड़ी तो हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई, लेकिन मनु-सौरभ की जोड़ी ने प्रतियोगिता में जीतकर अगले राउण्ड में प्रवेश पा लिया. अब ओलम्पिक खेलों में निशानेबाजी की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व मनु-सौरभ की जोड़ी ही करेगी.

calenderIcon 11:56 (IST)
shareIcon

दूसरे मेडल से बस एक कदम दूर भारत, बॉक्सिंग में लवलीना अंतिम 8 में पहुंची

भारत की बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन ने राउंड ऑफ 16 (64-69 किग्रा वर्ग) में जर्मनी की एपेट्ज नेदिन को हरा दिया है. लवलीना ने 3-2 से ये मैच जीता. उन्होंने अंतिम आठ में जगह बना ली है. वह मेडल से बस एक जीत दूर हैं.

calenderIcon 10:02 (IST)
shareIcon

टेबल टेनिस में भारत की उम्मीदों को झटका, शरत कमल 1-4 से हारे

टेबल टेनिस में भारत की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है. दिग्गज खिलाड़ी शरत कमल पुरुष एकल के तीसरे दौरे के मुकाबले में हार गए हैं. चीन के मा लोंग ने उन्हें 4-1 से हराया. ये मुकाबला 46 मिनट चला. कमल सिर्फ दूसरा गेम जीतने में सफल रहे. वह 11-8 से ये गेम जीते. मा लोंग ने पहला, तीसरा, चौथा और पांचवां गेम अपने नाम किया. उन्होंने ये गेम 11-7, 13-11, 11-4 और 11-4 से जीता.

calenderIcon 08:54 (IST)
shareIcon

ओलंपिक में फूटा कोरोना बम, नीदरलैंड के टेनिस खिलाड़ी संक्रमित

नीदरलैंड के टेनिस खिलाड़ी जीन जूलियन रोजर मंगलवार को कोविड-19 जांच में संक्रमित पाए गए और ओलंपिक से बाहर हो गए हैं. उन्हें नाम वापस लेने पर विवश होना पड़ा है. इस बीच आयोजन समिति ने कहा है कि खेलों में 16 नए मामले मिले हैं.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

भारत और स्पेन के बीच हॉकी का मुकाबला शुरू. भारत ने की शानदार शुरूआत. स्पेन की टीम 0-2 से पीछे.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

भारत के लिए एक और झटका. दूसरे स्टेज में मनु-सौरभ की जोड़ी भी हुई ओलंपिक खेलों से बाहर.