News Nation Logo
Banner

Tokyo Olympics: चीन की खिलाड़ी को हरा पीवी सिंधु ने जीता कांस्य पदक

टोक्यो ओलंपिक के 10वें दिन भारत को पदक की आस. पीवी सिंधु ब्रॉन्ज मेडल मैच में उतरेंगी. भारत आज 0ज्यादा खेलों में नहीं उतरेगा. गोल्फ और घुड़सवारी के अलावा आज बॉक्सर सतीश कुमार अपना क्वार्टरफाइनल मैच खेलने उतरेंगे.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 01 Aug 2021, 06:19:01 PM
tokyo olympics

टोक्यो ओलंपिक (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक के 10वें दिन भारत को पदक की आस. पीवी सिंधु ब्रॉन्ज मेडल मैच में उतरेंगी. भारत आज 0ज्यादा खेलों में नहीं उतरेगा. गोल्फ और घुड़सवारी के अलावा आज बॉक्सर सतीश कुमार अपना क्वार्टरफाइनल मैच खेलने उतरेंगे. बता दें कि टोक्यो ओलिंपिक में शनिवार का दिन भारतीय दल के लिए मिला जुला रहा. एक और भारतीय महिला हॉकी टीम और डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत कौर की जीत ने खुशी का कारण दिया. वहीं दूसरी ओर वर्ल्ड नंबर बॉक्सर अमित पंघाल और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की हार से फैंस की गोल्ड की उम्मीद टूट गई. 

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. उसने क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में 3-0 से हराया है. सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना जर्मनी से होगा. 

बॉक्सिंग में एक और झटका, सतीश कुमार के अभियान का अंत

टोक्यो ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल मैच में शाम 5:30 बजे भारत की पुरुष हॉकी टीम और ब्रिटेन के बीच मुकाबला होगा. वहीं, शाम बजे कांस्य पदक के लिए बैडमिंटन का महिला एकल मुकाबला है. इसमें पीवी सिंधु के सामने चीन की बिंग जियाओ होंगी. 

First Published : 01 Aug 2021, 08:14:17 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.