News Nation Logo

टोक्यो ओलम्पिक समिति का कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, पीएम ने दिए 'वर्क फ्रॉफ होम' के आदेश

आयोजन समिति ने एक बयान जारी कर बताया कि एक यह व्यक्ति 21 अप्रैल को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया. वह टोक्यो-2020 के मुख्य कार्यालय हारूमी, चयुओ कू में काम कर रहा था.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Apr 2020, 04:30:01 PM
tokyo olympics

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: https://twitter.com/Tokyo2020)

टोक्यो:  

टोक्यो ओलम्पिक-2020 की आयोजन समिति का एक पुरुष कर्मी कोरोनावायरस से पीड़ित पाया गया है. बुधवार को इस बात की जानकारी दी गई. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, आयोजन समिति ने एक बयान जारी कर बताया कि एक यह व्यक्ति 21 अप्रैल को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया. वह टोक्यो-2020 के मुख्य कार्यालय हारूमी, चयुओ कू में काम कर रहा था. बयान के मुताबिक, "संक्रमित व्यक्ति इस समय स्वस्थ हो रहा है."

ये भी पढ़ें- गौतम गंभीर ने अनिल कुंबले को बताया टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान, गांगुली और धोनी के बारे में कही ये बात

बयान में कहा गया है, "टोक्यो 2020 उन एरिया को लगातार डिसइंफेक्ट कर रहा है जहां संक्रमति कर्मचारी था और साथ ही संक्रमित कर्मचारियों के संपर्क में आने वाले सभी स्टाफ को घर में रहने को कह रहा है." जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे द्वारा टोक्यो में आपातकाल लगाए जाने के कारण आयोजन समिति ने अपने सभी स्टाफ को घर से काम करने को कह दिया है.

ये भी पढ़ें- जानें लॉकडाउन में कैसे समय काट रहे हैं पृथ्वी शॉ, बोले- क्रिकेट से दूर रहना प्रताड़ना की तरह

सात अप्रैल को आयोजकों ने एक बयान जारी कर कहा था, "जिस काम के लिए कार्यालय में स्टाफ की जरूरत है उसके लिए न्यूनतम स्तर पर स्टाफ रखा गया, वो भी संक्रमण को रोकने के पूरे इंतजामात के साथ." यह हालांकि नहीं बताया गया है कि बीते दो सप्ताह में कर्मचारियों ने कितनी दफा ऑफिस का दौरा किया.

First Published : 22 Apr 2020, 04:30:01 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.