News Nation Logo

टीम के लिए अपने खेल की समीक्षा करने का यह सबसे सही समय : सिमरनजीत सिंह

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ी सिमरनजीत सिंह ने कहा है कि वह इस समय लागू बंद के कारण मिलने वाले समय का उपयोग अपने खेल को सुधारने और टोक्यो ओलम्पिक खेलों के लिए अपने आप को और बेहतर करने के लिए कर रहे हैं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 22 Apr 2020, 05:01:40 PM
hockey india

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: https://twitter.com/TheHockeyIndia)

बेंगलुरू:  

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड खिलाड़ी सिमरनजीत सिंह ने कहा है कि वह इस समय लागू बंद के कारण मिलने वाले समय का उपयोग अपने खेल को सुधारने और टोक्यो ओलम्पिक खेलों के लिए अपने आप को और बेहतर करने के लिए कर रहे हैं. भारत की पुरुष और महिला हॉकी टीमें इस समय भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के बेंगलुरू केंद्र में है.

ये भी पढ़ें- डीडीसीए सचिव विनोद तिहारा में थे कोविड-19 के लक्षण, चिंता की कोई बात नहीं

सिमरनजीत ने कहा, "यह निराशा की बात है कि ओलम्पिक खेल एक साल के लिए स्थगित कर दिए गए हैं. पिछले साल से हम बेहतरीन लय में हैं और टीम ओलम्पिक के लिए अच्छी तरह से तैयारी कर रही थी. लेकिन इस समय लोगों का स्वास्थ्य किसी और चीज से काफी ज्यादा अहम है और इसी को ध्यान में रखते हुए सही फैसला लिया गया है."

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलम्पिक समिति का कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, पीएम ने दिए 'वर्क फ्रॉफ होम' के आदेश

उन्होंने ने कहा, "हम निश्चित तौर पर अगले साल का उपयोग अभी से बेहतर टीम बनने में करेंगे. हम इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हम ज्यादा मेहनत करें और मैदान पर अच्छे परिणाम दें." कोरोनावायरस के कारण टोक्यो ओलम्पिक खेलों को एक साल के लिए टाल दिया गया है. अब यह खेल 2021 में आयोजित किए जाएंगे.

First Published : 22 Apr 2020, 05:01:40 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.