News Nation Logo
Banner

टेनिस: कोरोना वायरस का कहर, भारत का फेड कप मैच अब चीन नहीं कजाकिस्तान में खेला जाएगा

चीन में कोरोना वायरस के कारण आपात चिकित्सा स्थिति पैदा होने के चलते एआईटीए ने आईटीएफ को पत्र लिखकर फेड कप टूर्नामेंट के स्थान को बदलने या इसे स्थगित करने का अनुरोध किया था.

IANS | Updated on: 27 Jan 2020, 10:59:49 AM
कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स

कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स (Photo Credit: google.com)

कोलकाता:

अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने फेड कप मैचों को चीन के बजाय अब कजाकिस्तान में आयोजित कराने का फैसला किया है. एआईटीएफ महासचिव हिरणमय चटर्जी ने आईएएनएस से कहा, "आईटीएफ ने कहा है कि मैचों को कजाकिस्तान स्थानांतरित किया गया है."

ये भी पढ़ें- दिग्गज बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की हैलीकॉप्टर क्रैश में मौत, बेटी समेत 8 अन्य लोग भी मरे

चीन में कोरोना वायरस के कारण आपात चिकित्सा स्थिति पैदा होने के चलते अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने आईटीएफ को पत्र लिखकर फेड कप टूर्नामेंट के स्थान को बदलने या इसे स्थगित करने का अनुरोध किया था. यह टूर्नामेंट पहले चार फरवरी से डोंगुआन में होना था. कोरोना वायरस से चीन में अब तक 56 लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- ISL 6: आज अपने घरेलू मैदान में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से भिड़ेगी एटीके एफसी

भारतीय टीम को सानिया मिर्जा के बिना ही इस टूर्नामेंट के लिए कजाकिस्तान का दौरा करना पड़ सकता है. सानिया को पिंडली की चोट के कारण आस्ट्रेलियन ओपन के महिला युगल के पहले दौर के मैच से हटना पड़ा था. फेड कप में सानिया के लिए टोक्यो ओलंपिक के लिए टिकट पाने का मौका है. वह चार साल बाद भारतीय फेड कप टीम में लौटी हैं.

First Published : 27 Jan 2020, 10:59:49 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×