logo-image

सुशील कुमार को जान का खतरा, ये गैंगस्टर कर सकते हैं हमला

जेल सूत्रों के अनुसार, मंडोली जेल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ कान्हा और भांजा बंद है, सुशील कुमार को इन दोनों से ही खतरा है. सुशील की नीरज बवानिया गैंग के साथ मिलकर हत्याकांड की साजिश को अंजाम देने के चलते लॉरेंस बिश्नोई ने उससे दूरी बना ली और विदेश से ऑपरेट कर रहे काला ने सोनू महाल पर हमले की वजह से सुशील को नतीजा भुगतने की धमकी दी थी.

Updated on: 03 Jun 2021, 06:17 PM

नई दिल्ली:

जेल सूत्रों के अनुसार, मंडोली जेल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात बदमाश संदीप उर्फ कान्हा और भांजा बंद है, सुशील कुमार को इन दोनों से ही खतरा है. सुशील की नीरज बवानिया गैंग के साथ मिलकर हत्याकांड की साजिश को अंजाम देने के चलते लॉरेंस बिश्नोई ने उससे दूरी बना ली और विदेश से ऑपरेट कर रहे काला ने सोनू महाल पर हमले की वजह से सुशील को नतीजा भुगतने की धमकी दी थी. जेल में हमले की आशंका को देखते हुए सुशील की सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं . जिस सेल में सुशील को रखा गया है..वो अलग है इसमे दूसरे कैदियों से कोई लिंक नहीं है . सुशील कुमार के वकील ने भी जज से अपील की थी कि न्यायिक हिरासत के दौरान सुशील को जेल में सेपरेट सेल में रखा जाए .

यह भी पढ़ें : रोहिणी कोर्ट ने सुशील कुमार की रिमांड बढ़ाने की मांग ठुकराई, न्यायिक हिरासत भेजा

हत्याकांड में शामिल दूसरे आरोपियों को भी मंडोली जेल में रखा गया है . बताया जा रहा है कि सुशील गैंगस्टरों के डर से जेल जाने से कतरा रहा था . बताया जाता है कि सुशील को जठेड़ी गैंग से हमले का खतरा है . बताया जा रहा है कि सुशील कुमार पर सीसीटीवी के जरिए नज़र रखी जा रही है . सुशील कुमार को तमिलनाडु पुलिस की सुरक्षा में रखा जा रहा है .

यह भी पढ़ें : सुशील कुमार चाहता है बढ़ जाए उसकी रिमांड, न जाना पड़े जेल, जानिए क्यों 

बता दें कि चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूह आपस में भिड़ गए, जिससे 23 साल के पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई थी. इस मामले में ओलंपियन सुशील कुमार भी आरोपी है. घटना के बाद सुशील कुमार फरार हो गया था. इसके बाद दिल्ली की अदालत ने सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किया था. इससे पहले सरकारी वकील अतुल श्रीवास्तव ने कोर्ट में दलील दी कि मारा गया पहलवान सागर धनखड़ गोल्ड मेडलिस्ट था. जो भी लोग घायल हुए है, उनकी हालत अच्छी नहीं है.

पुलिस के केस के मुताबिक दो लोगों को शालीमार बाग इलाके से अगवा किया गया, तीन को मॉडल टाउन इलाके से. उन सबको बुरी तरह पीटा गया, जिसमें एक की मौत हो गई. सरकारी वकील ने यह भी कहा कि हमारी जांच के मुताबिक छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद कैमरे को तोड़ा गया. डीवीआर और मोबाइल फोन को अभी बरामद किया जाना है. सुशील कुमार वीडियो में डंडा हाथ में लिए दिखाया दिया है. वो डंडा अभी तक नहीं मिला है. सरकारी वकील ने दलील दी कि इन सब जांच के लिहाज से अहम चीजों की बरामदगी के लिए पुलिस कस्टडी जरूरी. उसने अभी तक खुद को हरियाणा में छुपा रखा था, इकबालिया बयान में उसने खुद ये कबूला है.