News Nation Logo

जेल में डरे-सहमे सुशील पहलवान ने जाग कर बिताई रात, 14 दिन रहेगा अलग

सुशील गैंगस्टरों से डर की वजह से जेल जाने से कतरा रहा था और पुलिस के सामने रो रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 03 Jun 2021, 12:04:03 PM
Sushil Kumar

फिलहाल 14 दिन के लिए अलग बैरेक में रखा गया है सुशील को. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • अगर कोरोना लक्षण पाए गए तो होगा कोविड टेस्ट
  • गैंगस्टरों के डर से जेल में भी भयभीत है पहलवान
  • पहली रात न तो खाना खाया और न ही सोया सुशील

नई दिल्ली:

छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार का अब नया ठिकाना मंडोली जेल नंबर 15 हो गया है. अदालत से सुशील को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के आदेश के बाद पुलिस उसका मेडिकल करा देर रात सुशील को लेकर मंडोली जेल पहुंची. कोरोना महामारी को लेकर फिलहाल सुशील को जेल नंबर 15 में ही 14 दिन के लिए अन्य कैदियों से अलग रखा गया है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान ही जेल जाने से डर रहे सुशील कुमार का वहां पहुंचकर बुरा हाल है. कहने को तो सुशील का बर्ताव इस पूरे मामले में शातिर अपराधी का रहा, लेकिन जेल का खौफ जिस तरह से दिखाई दिया उसकी उम्मीद पुलिस को भी नहीं थी. जेल सूत्रों का कहना है कि पहलवान सुशील ने पहली रात अपने बैरक में टहलते व करवटें बदलते गुजरी.

 

मंडोली जेल संख्या 15 में है सुशील
तिहाड़ जेल महानिदेशक संदीप गोयल ने इस बात की पुष्टि की है कि ओलंपियन पहलवान सुशील को दिल्ली के मंडोली जेल संख्या 15 में रखा गया है. सुशील में अगर कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो उसका कोविड टेस्ट करवाया जाएगा. फिलहाल उसे 14 दिन अन्य कैदियों से अलग क्वारंटीन में रखा गया है. जेल के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार देर रात जेल पहुंचने के बाद सुशील को जेल का खाना दिया गया, लेकिन उसने खाने से मना कर दिया. इस मामले में सुशील के साथ शामिल रहे सभी आरोपियों को इसी जेल में रखा गया है. बताया जा रहा है कि सुशील कुमार न तो रात में खाना खाया न वह ठीक से सो सका.

यह भी पढ़ेंः बिना परीक्षा 12वीं के रिजल्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने CBSE से इंटरनल अससेमेंट की जानकारी मांगी

दूसरे गैंग के कैदियों को हमले का है डर
जेल के सूत्रों का कहना है कि वह अपने बैरक में ही कभी चक्कर काटता रहा, कभी करवटें लेता रहा. जेल पहुंचने पर सुशील काफी डरा हुआ था. वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुशील गैंगस्टरों से डर की वजह से जेल जाने से कतरा रहा था और पुलिस के सामने रो रहा था. जेल अधिकारियों का कहना है कि सुशील को तमिलनाडु पुलिस की सुरक्षा में रखा जाएगा और उसपर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जाएगी. जानकारी के अनुसार सुशील को लगता था कि यदि वह बिना जठेड़ी से समझौता करवाए जेल गया तो उस पर जेल में भी हमला हो सकता है. ऐसे में सुशील ने पुलिस अधिकारियों से रिमांड बढ़वाने की गुहार लगवाई थी. सुशील के करीबियों ने मांग की है कि रिमांड पूरी होने के बाद सुशील को जेल के अलग सेल में रखा जाए और उसको जेल में भी सुरक्षा दी जाए. सूत्रों का कहना है कि जेल प्रशासन ने भी इसकी तैयारी की हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Jun 2021, 12:03:29 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.